PMC बैंक घोटाला मामले में 72 करोड़ की संपत्ति अटैच, पूछताछ के लिए अबतक पेश नहीं हुईं माधुरी राउत

ईडीवर्षा राउत को मामले में पूछताछ के लिए तीन बार समन भेज चुकी है। हालांकि वह अब तक एक बार भी पेश नहीं हुई हैं। संजय राउत अपनी पत्नी द्वारा किसी तरह का गलत काम करने से इन्कार करते रहे हैं।

By Manish PandeyEdited By: Publish:Sat, 02 Jan 2021 07:59 AM (IST) Updated:Sat, 02 Jan 2021 07:59 AM (IST)
PMC बैंक घोटाला मामले में 72 करोड़ की संपत्ति अटैच, पूछताछ के लिए अबतक पेश नहीं हुईं माधुरी राउत
वर्षा राउत से पूछताछ के लिए तीन बार समन भेज चुकी है ईडी।

नई दिल्ली, एजेंसी। प्रवर्तन निदेशालय ने शुक्रवार को कहा कि महाराष्ट्र के जिस व्यक्ति की पत्नी ने कथित तौर पर शिवसेना नेता संजय राउत की पत्नी को रुपये हस्तांतरित किए थे, उसकी 72 करोड़ रुपये की संपत्ति को उसने अटैच कर लिया है।

निदेशालय ने कहा कि प्रवीण राउत ने घोटाले में शामिल पीएमसी बैंक से लोन के रूप में 95 करोड़ रुपये लिए थे। इसमें से 1.6 करोड़ की राशि उसने अपनी पत्नी माधुरी राउत को दे दी। माधुरी राउत ने दो बार में 55 लाख रुपये ब्याज मुक्त कर्ज के तौर पर संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत को हस्तांतरित कर दिया। प्रवर्तन निदेशालय इस मामले की जांच कर रहा है।

केंद्रीय एजेंसी वर्षा राउत को इस सिलसिले में पूछताछ के लिए तीन बार समन भेज चुकी है। हालांकि, वह अब तक एक बार भी एजेंसी के सामने पूछताछ के लिए पेश नहीं हुई हैं। संजय राउत अपनी पत्नी द्वारा किसी तरह का गलत काम करने से इन्कार करते रहे हैं। शिवसेना ने केंद्र सरकार पर अपने नेताओं को परेशान करने के लिए केंद्रीय एजेंसी का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है।

chat bot
आपका साथी