पीएम मोदी को 'मेक इन इंडिया' मैट्रेस भेंट करने की तैयारी

एक कैंपेन के तहत यह पहल किया जा रहा है। मैट्रेस के साथ देश के कोने-कोने से एकत्रित किए गए आम नागरिकों के खास संदेश भी होंगे।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Wed, 13 Sep 2017 05:10 PM (IST) Updated:Wed, 13 Sep 2017 05:26 PM (IST)
पीएम मोदी को 'मेक इन इंडिया' मैट्रेस भेंट करने की तैयारी
पीएम मोदी को 'मेक इन इंडिया' मैट्रेस भेंट करने की तैयारी

नई दिल्‍ली, आइएएनएस। देश के आम नागरिकों के कुछ संदेशों के साथ तैयार किया गया एक खास मैट्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सौंपने की तैयारी है। मैट्रेस ब्रैंड 'वेकफिट' अपने एक कैंपेन के तहत यह करने जा रहा है। पीएम मोदी को एक खास 'मेक इन इंडिया' मैट्रेस देने की योजना है। वेकफिट के अधिकारियों ने बुधवार को इसकी जानकारी दी।

बयान में कहा गया कि मैट्रेस के साथ देश के कोने-कोने से इकट्ठा किए गए आम नागरिकों के संदेश भी होंगे। इस कैंपेन का मकसद एक अरब से अधिक भारतीयाें और उनके नेता के बीच एक पुल की तरह सेवा प्रदान करना है। वहीं संदेशों का मकसद पीएम मोदी तक विविध प्रकार की जानकारियां मुहैया कराना है, जिससे नीति निर्माण एवं प्रशासन में मदद मिल सकती है।

वेकफिट के को-फाउंडर अंकित गर्ग ने कहा कि भारत एक विविधताओं का देश है, अनेक धर्म, अनेक संस्‍कृतियां, अनेक अकांक्षाएं, अनेक व्‍यवसाय, अनेक राज्‍य। मगर हम सभी भारतीय हैं। इसीलिए हमने मैट्रेस के साथ देशभर से एकजुटता का संदेश भेजने पर विचार किया।

यह भी पढ़ें: एक्शन में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, ले रहीं ताबड़तोड़ फैसले

chat bot
आपका साथी