गुजरात की सड़क पर कुछ इस तरह हुआ पाकिस्तानी झंडे का अपमान

पाकिस्तान की कायराना और अमानवीय हरकत पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है और अपने-अपने तरीके से विरोध दर्ज करा रहे हैं।

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Publish:Thu, 04 May 2017 11:25 AM (IST) Updated:Thu, 04 May 2017 11:50 AM (IST)
गुजरात की सड़क पर कुछ इस तरह हुआ पाकिस्तानी झंडे का अपमान
गुजरात की सड़क पर कुछ इस तरह हुआ पाकिस्तानी झंडे का अपमान

आनंद (गुजरात), एएनआई। कश्मीर में भारतीय सैनिकों के शवों के साथ बर्बरता करने वाले पाकिस्तान के खिलाफ लोगों को गुस्सा फूट रहा है। ताजा मामला गुजरात के आनंद का है जहां पर लोगों ने पाकिस्तान का झंडा सड़क पर पेंट कर दिया। हालांकि कुछ देर बाद पुलिस ने उस जगह पर सफेद पेंट करा दिया। यहां के स्थानीय लोगों ने पाकिस्तान का झंडा पहले सड़क पर पेंट किया उसके बाद उस पर जूते चप्पल के साथ चढ़ गए।

फिलहाल पुलिस ने इन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। आपको बता दें कि कश्मीर में पाकिस्तान ने संघर्षविराम का उल्लंघन किया था और फायरिंग की आड़ में दो भारतीय सैनिकों की हत्या कर दी थी और उनके शव को क्षत विक्षत कर दिया था। इस घटना के बाद देश के लोगों को गुस्सा फूट पड़ा और अपने अपने तरीके से विरोध जताया।

Residents in Gujarat's Anand painted Pak flag on a road, to protest mutilation of 2 soldiers.Later police painted it white,registered a case pic.twitter.com/h1zQ2MTRfY

— ANI (@ANI_news) May 4, 2017

भारतीय सेना ने एक बयान जारी करते हुए बताया था कि पाकिस्तान ने कृष्णा घाटी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर दो अग्रिम चौकियों पर बिना उकसावे के रॉकेट और मोर्टार दागे। इसी वक्त बीएटी ने दोनों चौकियों के बीच गश्त अभियान पर कार्रवाई शुरू की। बयान में कहा गया है कि गश्त पर तैनात हमारे दो सैनिकों के शवों को विकृत करके पाकिस्तानी सेना ने सैनिकों जैसे व्यवहार नहीं किया है। 

यह भी पढ़ें: आतंकवाद फैलाने वाला पाकिस्तान अब इस काम के लिए भारत से चाहता है मदद

यह भी पढ़ें: आतंकियों के खिलाफ सेना का बड़ा सर्च ऑपरेशन, शोपियां में 20 गांवों की घेराबंदी

chat bot
आपका साथी