पवार बोले, पीएम के रूप में स्वीकार नहीं मोदी

केंद्रीय कृषि मंत्री और राकांपा प्रमुख शरद पवार ने भाजपा के पीएम प्रत्याशी नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा है। पवार ने कहा कि मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में स्वीकार करना कठिन है। उन्होंने भाजपा के नेतृत्व वाले राजग में शामिल होने की संभावनाओं को सिरे से खारिज कर दिया। राज्यसभा टीवी को दिए इंटरव्यू में राकांपा प्रमुख

By Edited By: Publish:Mon, 21 Apr 2014 03:50 AM (IST) Updated:Mon, 21 Apr 2014 08:28 AM (IST)
पवार बोले, पीएम के रूप में स्वीकार नहीं मोदी

नई दिल्ली। केंद्रीय कृषि मंत्री और राकांपा प्रमुख शरद पवार ने भाजपा के पीएम प्रत्याशी नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा है। पवार ने कहा कि मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में स्वीकार करना कठिन है। उन्होंने भाजपा के नेतृत्व वाले राजग में शामिल होने की संभावनाओं को सिरे से खारिज कर दिया।

राज्यसभा टीवी को दिए इंटरव्यू में राकांपा प्रमुख ने कहा, राजग में शामिल होने के बजाय उनकी पार्टी कांग्रेस के साथ विपक्ष में बैठना मंजूर करेगी। बकौल पवार, 'मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि मोदी को पीएम के तौर पर स्वीकार करना मुश्किल है।' उन्होंने ओपीनियन पोल में राजग की बढ़त को मानने से यह कहते हुए खारिज कर दिया कि 2004 और 2009 के लोकसभा चुनावों में भी मीडिया के अलावा दूसरे लोग इंडिया शाइनिंग और फील गुड फैक्टर की बात कर रहे थे, लेकिन संप्रग की सरकार बनी थी। पवार ने आत्मविश्वास जताते हुए कहा कि संप्रग के नेतृत्व में लगातार तीसरी बार केंद्र में सरकार बनेगी। तीसरे मोर्चे की संभावनाओं पर उन्होंने कहा कि धर्मनिरपेक्ष ताकतों को एक मंच पर आना चाहिए।

पढ़ें : शिवसेना से गठबंधन को राजी थे पवार

chat bot
आपका साथी