PAK हैकरों ने पश्चिम बंगाल के इस कॉलेज की वेबसाइट को किया हैक, दी ये धमकी

पाक हैकरों ने पश्चिम बंगाल के फलाकाटा स्थित जटेश्वर लीलावती कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट हैक कर ली।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Sat, 23 Feb 2019 07:53 PM (IST) Updated:Sat, 23 Feb 2019 07:53 PM (IST)
PAK हैकरों ने पश्चिम बंगाल के इस कॉलेज की वेबसाइट को किया हैक, दी ये धमकी
PAK हैकरों ने पश्चिम बंगाल के इस कॉलेज की वेबसाइट को किया हैक, दी ये धमकी

कोलकाता, जेएनएन। पुलवामा में आतंकी हमले को लेकर चौरतरफा निंदा और अंतरराष्ट्रीय समुदाय का दबाव झेलने के बावजूद पाकिस्तान की खुराफात जारी है। पाक हैकरों ने पश्चिम बंगाल के फलाकाटा स्थित जटेश्वर लीलावती कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट हैक कर ली है। शनिवार सुबह जब कॉलेज के एक पदाधिकारी ने वेबसाइट खोली तो उसमें भारत के खिलाफ धमकी भरा बयान लिखा पाया।

वेबसाइट में लिखा था कि अगर भारत ने युद्ध छेड़ा तो पाकिस्तान भी चुप बैठा नहीं रहेगा। कॉलेज प्राधिकरण की ओर से इस बाबत थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने साइबर अपराध के तहत मामले की जांच शुरू की है। राज्य प्रशासन के आलाधिकारियों को भी इस बाबत सूचित किया गया है। मौजूदा हालात को देखते हुए इस मामले को बेहद गंभीरता से लिया जा रहा है।

कॉलेज के अध्यक्ष नारायण चंद्र बसुनिया ने बताया कि जो संस्था उनके कॉलेज की वेबसाइट का काम देखती है, उसके द्वारा तैयार की गईं समस्त कॉलेजों की वेबसाइटों को हैक किया गया है। संस्था की ओर से लालबाजार पुलिस मुख्यालय स्थित साइबर क्राइम ब्रांच को इसकी जानकारी दी गई है।

गौरतलब है कि पुलवामा में आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत को धमकी देते हुए कहा था कि अगर भारत हमला करेगा तो पाकिस्तान भी चुप नहीं बैठेगा। उनकी इसी धमकी को वेबसाइट पर दोहराया गया है। 

chat bot
आपका साथी