पुलवामा हमले के बाद कश्मीर हेल्पलाइन को आए 500 से अधिक फोन

पुलवामा हमले के बाद इन हेल्पलाइन के फोन नंबर अखबारों और सोशल मीडिया में प्रकाशित किए गए थे ताकि छात्र उनसे संपर्क कर सकें।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Sun, 10 Mar 2019 12:09 AM (IST) Updated:Sun, 10 Mar 2019 12:09 AM (IST)
पुलवामा हमले के बाद कश्मीर हेल्पलाइन को आए 500 से अधिक फोन
पुलवामा हमले के बाद कश्मीर हेल्पलाइन को आए 500 से अधिक फोन

नई दिल्ली, आइएएनएस। पुलवामा में हमले के बाद एनसीआर क्षेत्र में जम्मू-कश्मीर के छात्रों के लिए चल रही हेल्पलाइन में 500 से अधिक फोन आए। जम्मू-कश्मीर राज्य की तरफ से दिल्ली-एनसीआर के लिए बनाई गई लाइजनिंग अधिकारी विदुषी कपूर ने कहा कि इस दौरान कोई बड़ी घटना तो नहीं हुई, लेकिन उन्हें इस संबंध में 500-600 फोन आए। खासकर देहरादून से जहां से कश्मीरी छात्रों ने कहा कि वह असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इस पूरे तनाव के समय पुलिस और कॉलेज प्रशासन ने विद्यार्थियों का बहुत सहयोग किया। उन्हें हर समय पूरी सुरक्षा उपलब्ध कराई। कपूर ने कहा कि अब माहौल ठंडा हो गया है, लेकिन दो सप्ताह काफी परेशान करने वाले थे। छात्र वास्तव में डर गए थे।

बता दें कि राज्य सरकार ने नवंबर 2018 में राज्य के छात्रों के लिए देश भर में सात लाइजनिंग अधिकारी नियुक्त किए थे। खास बात यह है कि पुलवामा हमले के बाद इन हेल्पलाइन के फोन नंबर अखबारों और सोशल मीडिया में प्रकाशित किए गए थे ताकि छात्र उनसे संपर्क कर सकें।

chat bot
आपका साथी