कॉमेडियन कपिल शर्मा के पोस्टर पर नर्सों ने बरसाए चप्पल

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को नर्सों के गुस्से का लगातार सामना करना पड़ रहा है। 'द कपिल शो' में नर्सों का उपहास उड़ाने के मामले में नर्सों का गुस्सा भड़का है।

By Sachin BajpaiEdited By: Publish:Tue, 17 May 2016 08:09 PM (IST) Updated:Tue, 17 May 2016 09:10 PM (IST)
कॉमेडियन कपिल शर्मा के पोस्टर पर नर्सों ने बरसाए चप्पल

जागरण संवाददाता, अमृतसर : मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को नर्सों के गुस्से का लगातार सामना करना पड़ रहा है। 'द कपिल शो' में नर्सों का उपहास उड़ाने के मामले में नर्सों का गुस्सा भड़का है। मंगलवार को गुरु नानक देव अस्पताल में सैकड़ों नर्सों ने कपिल के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन कर कपिल के पोस्टर पर चप्पल बरसाए। आक्रोशित नर्सो ने उनके पोस्टरों को पैरों से भी कुचला। अस्पताल परिसर में कपिल को कोसने के बाद सभी नर्से थाना मजीठा रोड पहुंचीं। यहां पुलिस को शिकायत देकर कपिल के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने की मांग की। जालंधर, मोगा और लुधियाना में भी नर्सों ने विरोध प्रदर्शन किया।

कपिल शर्मा से नर्से हुईं खफा-कहा सार्वजनिक रुप से माफी मांगे

पंजाब नर्सिग एसोसिएशन की प्रधान राज बेदी ने कहा कि कपिल ने नर्सों का किरदार अपमानजनक ढंग से प्रस्तुत किया है। 'द कपिल शो' में अभिनेत्री रोशेल राव ने जैसे कपड़े पहने हैं, वैसा देश के किसी भी अस्पताल में नर्से नहीं पहनतीं। अपने शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए कपिल ने नर्सो को कम कपड़ों में पेश किया और तीखा व्यंग्य किया।

इस शो में बैठे सांसद नवजोत सिंह सिद्धू भी कपिल की हरकतों पर ठहाके लगाते रहे। सारे घटनाक्रम की शिकायत सेंसर बोर्ड सहित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ईमेल भेजकर की गई है। अफसोस कि अभी तक सेंसर बोर्ड व सरकार ने इस दिशा में कोई प्रभावी कदम नहीं उठाया। अब कपिल शर्मा ने माफी नहीं मांगी तो हजारों नर्से उनके घर के बाहर धरना शुरू करेंगी और पुतले जलाए जाएंगे।

ऐश्वर्या के साथ कपिल ने किया फ्लर्ट तो अभिषेक ने ले लिया बदला

chat bot
आपका साथी