शर्मीला व सैफ को पर्यावरण प्रदूषण पर नोटिस

प्रख्यात अभिनेत्री शर्मीला टैगोर और उनके बेटे सैफ अली खान को पटौदी महल में बिना अनुमति के पार्टी आयोजित करने व तेज आवाज में संगीत आयोजित करने के आरोप में नोटिस जारी किया गया है। पटौदी विधानसभाई सीट के चुनाव पर्वेक्षक अजय शंकर पांडेय के निर्देश पर यह नोटिस पटौदी के एसडीएम ने जारी किया है।

By Sachin kEdited By: Publish:Sun, 19 Oct 2014 05:49 AM (IST) Updated:Sun, 19 Oct 2014 06:01 AM (IST)
शर्मीला व सैफ को पर्यावरण प्रदूषण पर नोटिस

चंडीगढ़। प्रख्यात अभिनेत्री शर्मीला टैगोर और उनके बेटे सैफ अली खान को पटौदी महल में बिना अनुमति के पार्टी आयोजित करने व तेज आवाज में संगीत आयोजित करने के आरोप में नोटिस जारी किया गया है।

पटौदी विधानसभाई सीट के चुनाव पर्वेक्षक अजय शंकर पांडेय के निर्देश पर यह नोटिस पटौदी के एसडीएम ने जारी किया है। एसडीएम विरेंद्र चौधरी ने बताया कि उन्हें महल के नजदीक रहने वालों से शिकायत मिली थी कि महल में तेज आवाज में संगीत बजाया गया और पटाखे छोड़े गए ,जिससे उन्हें असुविधा हुई।

चौधरी ने कहा कि हमने उन्हें पर्यावरण नियम के उल्लंघन के तहत नोटिस जारी किया है। उन्हें काकटेल पार्टी आयोजित करने व डीजे की धुन बजाने का आरोपी बनाया गया है। उन्होंने इसके लिए अनुमति नहीं ली थी। उन्हें 21 अक्टूबर को दोपहर अपना पक्ष रखने को कहा गया है।

पढ़ें: वक्त के साथ चली अम्मा

महिलाओं के काम को मिलनी चाहिए तवज्जो

chat bot
आपका साथी