इंदौर में प्रशांत भूषण की टोपी खींची गई

आम आदमी पार्टी [आप] के वरिष्ठ नेता और प्रसिद्ध अधिवक्ता प्रशांत भूषण के साथ एक बार फिर बदसुलूकी हुई है। शुक्रवार को इंदौर में प्रेसवार्ता के दौरान एक शख्स खामोशी से उनकी कुर्सी के पीछे आया और सिर से आप टोपी खींच ली। जोर-जोर से गालियां बकते हुए उसने भूषण से कहा कि तुम कश्मीर को पाकिस्तान को देने की बात करते हो।

By Edited By: Publish:Fri, 18 Apr 2014 07:47 PM (IST) Updated:Fri, 18 Apr 2014 09:28 PM (IST)
इंदौर में प्रशांत भूषण की टोपी खींची गई

इंदौर [नई दुनिया]। आम आदमी पार्टी [आप] के वरिष्ठ नेता और प्रसिद्ध अधिवक्ता प्रशांत भूषण के साथ एक बार फिर बदसुलूकी हुई है। शुक्रवार को इंदौर में प्रेसवार्ता के दौरान एक शख्स खामोशी से उनकी कुर्सी के पीछे आया और सिर से आप टोपी खींच ली। जोर-जोर से गालियां बकते हुए उसने भूषण से कहा कि तुम कश्मीर को पाकिस्तान को देने की बात करते हो। सुरक्षित दूसरे स्थान पर पहुंचाए गए आप नेता का कहना है कि इसके पीछे भाजपा का हाथ है। जबकि भाजपा ने इससे पल्ला झाड़ लिया है।

प्रशांत भूषण के साथ अभद्रता करने वाले व्यक्ति का पवन रघुवंशी बताया जा रहा है। टोपी खींचने के बाद आप कार्यकर्ता पवन को प्रेसवार्ता से बाहर निकालने लगे लेकिन बाहर भी भूषण के खिलाफ प्रदर्शन चल रहा है। काले झंडे लिए 10-12 लोग संस्था देवपथ का बैनर लिए प्रशांत भूषण को पाकिस्तानी एजेंट बताते हुए नारेबाजी कर रहे थे। भाजपा के स्थानीय नेता मुकेश राजावत इस प्रदर्शन की अगुवाई करते नजर आए। हालांकि पूछे जाने पर उन्होंने टोपी खींचने वाले व्यक्ति को पहचानने से इन्कार कर दिया। मौके पर पुलिस के पहुंचने तक आरोपी पवन रघुवंशी गायब हो चुका था।

कांग्रेस ने कायम किया महंगाई का रिकॉर्ड : गडकरी

chat bot
आपका साथी