पीएम का कोरग्रुप को संकेत, झुकने की जरूरत नहीं

शीतकालीन सत्र के बचे हुए चार दिनों में अब भाजपा आक्रामक ही रहेगी। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से इसका संकेत मंत्रियों को दिया जा चुका है। अपने खास मंत्रियों के साथ बैठक में मोदी ने दिल की बात रखते हुए कहा कि सरकार ने ऐसी कोई गलती या

By manoj yadavEdited By: Publish:Wed, 17 Dec 2014 08:42 PM (IST) Updated:Wed, 17 Dec 2014 08:48 PM (IST)
पीएम का कोरग्रुप को संकेत, झुकने की जरूरत नहीं

जागरण ब्यूरो, नई दिल्ली। शीतकालीन सत्र के बचे हुए चार दिनों में अब भाजपा आक्रामक ही रहेगी। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से इसका संकेत मंत्रियों को दिया जा चुका है। अपने खास मंत्रियों के साथ बैठक में मोदी ने दिल की बात रखते हुए कहा कि सरकार ने ऐसी कोई गलती या पाप नहीं किया है जिस पर झुकने की जरूरत हो।

भाजपा की ओर से अब कांग्रेस व दूसरे दलों के पुराने तथ्य रखे जाने लगे हैं तो वह यूं ही नहीं है। बुधवार को संसदीय कार्यमंत्री मंत्री वेंकैया नायडू ने जवाहर लाल नेहरू का पत्र दिखाया था जिसमें उन्होंने ज्योतिष पर विश्वास की बात कही थी। दरअसल, प्रधानमंत्री ने ही अपने मंत्रियों को कहा कि पूरे रिसर्च के साथ केवल तथ्यों पर अपनी बात रखें और विपक्षी दलों को जवाब भी दें।

बताते हैं कि उन्होंने कहा कि विपक्षी दल सत्ताधारी सरकार को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ऐसे दल के रूप में पेश करना चाहते हैं जो पुरातनपंथी और रूढ़ीवादी है। यह एक एजेंडा के तहत हो रहा है। लिहाजा भाजपा को इसका जवाब तथ्यों के आधार पर ही देना चाहिए। यही कारण था कि बुधवार को मंत्रियों की फौज मैदान में थी और कांग्रेस व अन्य विपक्षी दलों पर हमला हुआ। माना जा रहा है कि भाजपा संसदीय दल के लिए भी अलग से रिसर्च टीम बनेगी।

पढ़ेंः ...ताकि ममता को न मिलना पड़े मोदी से

पढ़ेंः मोदी गूगल पर सबसे ज्यादा खोजे गए राजनेता

chat bot
आपका साथी