Move to Jagran APP

Lok Sabha Election: शिवसेना ने मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से खत्म किया सस्पेन्स, रवींद्र वायरकर को घोषित किया अपना उम्मीदवार

Lok Sabha Election 2024 शिवसेना ने मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर दी है। मुंबई की उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से रवींद्र वायरकर को टिकट मिला है। इस सीट पर उनका मुकाबला उद्धव ठाकरे की शिवसेना (यूबीटी) के उम्मीदवार अमोल कीर्तिकर से होगा। साल 2019 में भाजपा और उसकी तत्कालीन सहयोगी शिवसेना (अविभाजित) ने मुंबई की कुल छह में से तीन-तीन सीटें जीतीं।

By Agency Edited By: Babli Kumari Published: Tue, 30 Apr 2024 12:41 PM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2024 12:41 PM (IST)
मुंबई के उत्तर पश्चिम लोकसभा क्षेत्र से मिला रवींद्र वायकर को टिकट (फाइल फोटो)

पीटीआई, मुंबई। शिवसेना ने मंगलवार को मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा क्षेत्र से रवींद्र वायकर को अपना उम्मीदवार नामित किया। पार्टी के एक नेता ने यह जानकारी दी। पार्टी सचिव संजय मोरे ने कहा कि वायकर को शिवसेना ने मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से मैदान में उतारा है।

loksabha election banner

मुंबई के जोगेश्वरी से विधायक वायकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना में शामिल होने से पहले शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे के करीबी सहयोगी थे।इस सीट पर उनका मुकाबला उद्धव ठाकरे की शिवसेना (यूबीटी) के उम्मीदवार अमोल कीर्तिकर से होगा।

आपको बता दें कि साल 2019 में, भाजपा और उसकी तत्कालीन सहयोगी शिवसेना (अविभाजित) ने मुंबई की कुल छह में से तीन-तीन सीटें जीतीं। भाजपा ने इस बार मुंबई में अपने तीनों मौजूदा सांसदों को दोबारा टिकट देने से इनकार कर दिया है।

यह भी पढ़ें- Maharshtra: पालघर में 17 साल की लड़की से दो लोगों ने किया दुष्कर्म, डॉक्टरों समेत 16 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज; माता-पिता पर भी लगा आरोप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.