सुकमा : यात्रियों को उतारकर, नक्‍सलियों ने बस में लगा दी आग

चिंगावरम के पास नक्‍सलियों ने एक बस से यात्रियों को उतरवाकर उसे आग के हवाले कर दिया। घटना सुकमा से 30 किमी दूर दंतेवाड़ा मार्ग की है। इसके बाद यहां वाहनों का आवागमन रूक गया और इलाके में दहतश फैल गई है।

By manoj yadavEdited By: Publish:Wed, 29 Apr 2015 02:13 PM (IST) Updated:Wed, 29 Apr 2015 02:21 PM (IST)
सुकमा : यात्रियों को उतारकर, नक्‍सलियों ने बस में लगा दी आग

सुकमा, [रंजीत चरन]। चिंगावरम के पास नक्सलियों ने एक बस से यात्रियों को उतरवाकर उसे आग के हवाले कर दिया। घटना सुकमा से 30 किमी दूर दंतेवाड़ा मार्ग की है। इसके बाद यहां वाहनों का आवागमन रूक गया और इलाके में दहतश फैल गई है।

पोस्टर लगाकर दी धमकी

नक्सलियों ने बस जलाने के बाद इलाके में पर्चे लगाकर पुलिस गश्त और पुलिसकर्मियों को गाड़ी में बैठाने को लेकर धमकी दी है। उन्होंने कहा है कि बस, ट्रक और अन्य वाहन के मालिक पुलिस को न बैठाएं और उनका सामान भी सप्लाई न करें। पर्चे में उन्होंने धमकी दी है कि जो मालिक गाड़ी पुलिस को देगा इसकी जिम्मेदारी भी उसकी ही होगी।

ठेकेदारों को भी धमकी

चिंगावरम के पास यात्री बस को आगजनी करने के एक घंटे बाद उसी मार्ग पर नक्सलियों ने दिन-दहाड़े मुख्यमार्ग पर पर्चे लगाए। पर्चे में सड़क निर्माण कार्य कर रहे सुकमा, दंतेवाड़ा व बीजापुर के ठेकेदारो को दी अंजाम भुगतने की धमकी। इसके साथ ही गादिरास के नेन्डीरास के पास भी उन्होंने पर्चे फेंके। नक्सलियों ने पिड़मेल में 20 नक्सली के मारे गिराने के पुलिस के दावों को भी गलत बताया।

पढ़ेंः बंदियों को छुड़ाने के लिए लोगों ने एसपी को घेरा

पढ़ेंःशूटिंग के दौरान इस डायरेक्टर को नक्सलियों से मिली धमकी

[साभार-नई दुनिया]

chat bot
आपका साथी