Mumbai Crime: पुलिस कांस्टेबल ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, पीड़िता ने सुनाई आप-बीती

पुलिस ने जानकारी दी कि कांस्टेबल काले ने एक लड़की को घर छोड़ने का आग्रह किया क्योंकि काले और लड़की दोनों मीरा रोड इलाके में ही रहते थे। काले ने पीड़िता को उसके घर छोड़ने की बजाय एक होटल ले जाने का फैसला किया दोनों ने साथ मिलकर खाना खाया।

By Piyush KumarEdited By: Publish:Fri, 19 Aug 2022 05:45 PM (IST) Updated:Fri, 19 Aug 2022 05:45 PM (IST)
Mumbai Crime: पुलिस कांस्टेबल ने महिला के साथ किया दुष्कर्म, पीड़िता ने सुनाई आप-बीती
कांस्टेबल पर देह व्यापार करने वाली महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया।(फाइल फोटो)

समीउल्लाह खान, मुंबई। मुंबई स्थित एमएचबी पुलिस थाने (MHB police station) के कांस्टेबल पर देह व्यापार करने वाली महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला ने मुंबई के मीरा रोड स्थित कनकिया थाने (Kanakia police station) में जाकर 42 साल के राजरतन काले (Rajratan Kale) के खिलाफ अपना बयान दर्ज कराया है। पुलिस ने कहा कि एमएचबी पुलिस स्टेशन में कार्यरत 42 साल के कांस्टेबल राजरतन काले को पूछताछ के लिए रखा गया है और वे मामले की जांच कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि घटना 10 अगस्त को हुई थी, एमएचबी पुलिस को उनके अधिकार क्षेत्र में देह व्यापार रैकेट के बारे में गुप्त सूचना मिली थी। गुप्त सूचना के बाद पुलिस ने फर्जी ग्राहक भेजा। हालांकि, छापेमारी का पर्दाफाश तब हुआ जब पुलिस ने महसूस किया कि वे याचना के आरोप लागू नहीं कर सकते क्योंकि रैकेट में कोई दलाल शामिल नहीं था। गौरतलब है कि दिनभर पीड़िता से पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे मुक्त करने का फैसला किया।

होटल ले जाकर कांस्टेबल ने किया दुष्कर्म: पीड़िता

पुलिस ने आगे जानकारी दी कि कांस्टेबल काले ने एक लड़की को घर छोड़ने का आग्रह किया क्योंकि काले और लड़की दोनों मीरा रोड इलाके में ही रहते थे। काले ने पीड़िता को उसके घर छोड़ने की बजाय एक होटल ले जाने का फैसला किया और दोनों ने साथ मिलकर खाना खाया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि रात के खाने के बाद काले ने उसे होटल के कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस बीच कनकिया थाने के एसीपी ने भी समानांतर जांच करने के निर्देश दिए हैं।

हाल ही में, महिला ने कनकिया थाने से संपर्क किया और पुलिस के पास अपना बयान दर्ज कराया। साथ ही उन्होंने मामले की जांच के लिए एमएचबी थाने के प्रभारी डीसीपी (जोन- 11) को लिखित शिकायत की। शिकायत के बाद जांच के लिए एसीपी रैंक के अधिकारी को नियुक्त किया गया है।

chat bot
आपका साथी