सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचीं सांसद रमा देवी

शिवहर की भाजपा सांसद रमा देवी एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गईं। ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के चांदनी चौक के निकट एक अनियंत्रित ट्रक ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी। इसमें सांसद, गाड़ी चालक सहित अन्य सवार को चोटें आई। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। चालक को हिरासत में ले लिया गया। ट्रक को भी जब्त कर लिया गया है। सांसद को उनके घर तक सुरक्षित पहुंचा दिया गया है।

By Edited By: Publish:Sat, 20 Sep 2014 12:52 PM (IST) Updated:Sat, 20 Sep 2014 03:45 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचीं सांसद रमा देवी

पटना। शिवहर की भाजपा सांसद रमा देवी एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गईं। ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के चांदनी चौक के निकट एक अनियंत्रित ट्रक ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी। इसमें सांसद, गाड़ी चालक सहित अन्य सवार को चोटें आई। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। चालक को हिरासत में ले लिया गया। ट्रक को भी जब्त कर लिया गया है। सांसद को उनके घर तक सुरक्षित पहुंचा दिया गया है।

सांसद ने इसे सुनियोजित बताते हुए हत्या की कोशिश करार दिया है। घटना को लेकर पुलिस की ओर से आगे की कार्रवाई जारी थी। जानकारी के अनुसार, सांसद शिवहर से ब्रह्मपुरा स्थित अपने आवास लौट रही थी। इसी दौरान चांदनी चौक के पास यह घटना घटी। इस संबंध में सांसद ने बताया कि उनकी हत्या के इरादे से इस घटना को अंजाम दिया गया है।

अमरोहा में सड़क हादसे में पांच की मौत

बीएसएनएल को दुघर्टना का इंतजार

chat bot
आपका साथी