नरेंद्र मोदी के कारण देश में आया भूकंपः लालू

भारत के कई इलाकों में आए भूकंप का जिम्मेदार राजद नेता लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ठहराया है। उन्होंने कटाक्ष किया है कि, मोदी देश की मुश्किलों को नजरअंदाज कर विदेश यात्रा पर हैं। यही कारण है कि देश में भूकंप आ रहे हैं।

By Gunateet OjhaEdited By: Publish:Fri, 22 May 2015 03:59 AM (IST) Updated:Fri, 22 May 2015 10:21 AM (IST)
नरेंद्र मोदी के कारण देश में आया भूकंपः लालू

नई दिल्ली। भारत के कई इलाकों में आए भूकंप का जिम्मेदार राजद नेता लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ठहराया है। उन्होंने कटाक्ष किया है कि, मोदी देश की मुश्किलों को नजरअंदाज कर विदेश यात्रा पर हैं। यही कारण है कि देश में भूकंप आ रहे हैं।

लालू यादव ने स्पष्ट कहा कि मोदी सरकार के एक साल बीत चुके हैं। लेकिन देश में किसी ओर विकास की लहर अभी तक नहीं दिखी है। उन्होंने कहा कि देशवासी कमरतोड़ महंगाई से जूझ रहे हैं। थाली से दाल गायब हो गई है। लेकिन इसकी फिक्र किए बिना मोदी दुनिया की परिक्रमा में लगे हैं। वे एनआरआई हो गए हैं।

लालू प्रसाद यादव इतना कहने के बाद भी नहीं थमें। उन्होंने आगे कहा कि शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्र में बहुत पीछे चले गए हैं। इन क्षेत्रों में सुविधाओं में हजारों करोड़ रुपये की कटौती की गई है। उन्होंने किसानों की बदहाली और युवाओं को नौकरी का अवसर न मिलने का जिम्मेदार भी मोदी को ठहराया।

लालू प्रसाद यादव मोदी के पहनावे पर भी जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि अटल जी जब भी विदेश यात्रा पर गए उनका परिधान धोती और कुर्ता रहा लेकिन मोदी लेकिन, मोदी नए-नए कपड़े पहनकर जाते हैं। मोदी अच्छे खान-पान पर ध्यान देते हैं।

लालू प्रसाद यादव ने मेक इन इंडिया को भी बेबुनियाद बताया। उन्होंने कहा कि मेक इन इंडिया का कोई ओर-छोर नहीं है। पूरे देश में चीन की बनीं चीजें फैली हुई हैं। मेक इन इंडिया कुछ नहीं बस हउवा है और बाद में इसका कोई निष्कर्स नहीं निकलेगा। पेट्रोल के बढ़े दाम पर भी लालू ने मोदी सरकार की खिंचाई की। उन्होंने कहा कि पेट्रोल का दाम कम होने पर मोदी ने खुद को भाग्यशाली बताया था। अब जब पेट्रोल के दाम बढ़ गए हैं तो वे क्या कहेंगे।

पढ़ेंः केंद्र करेगा दिल्ली की जंग का फैसला

पढ़ेंः अब केजरी के खिलाफ भाजपा पहुंची राष्ट्रपति के पास

chat bot
आपका साथी