मोदी ने जापानी में ट्वीट कर दिया धन्यवाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने पांच दिवसीय जापान दौरे से बुधवार को राजधानी लौट आए। यहां से उन्होंने अपने शानदार आतिथ्य और गर्मजोशी के लिए जापान की जनता को जापानी में ट्वीट कर धन्यवाद ज्ञापित किया। अपनी पहली द्विपक्षीय यात्रा की सफलता से उत्साह से लबरेज मोदी का हवाई अड्डे पर स्वागत करने के लिए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज स्वयं

By Edited By: Publish:Thu, 04 Sep 2014 08:56 AM (IST) Updated:Thu, 04 Sep 2014 08:56 AM (IST)
मोदी ने जापानी में ट्वीट कर दिया धन्यवाद

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने पांच दिवसीय जापान दौरे से बुधवार को राजधानी लौट आए। यहां से उन्होंने अपने शानदार आतिथ्य और गर्मजोशी के लिए जापान की जनता को जापानी में ट्वीट कर धन्यवाद ज्ञापित किया। अपनी पहली द्विपक्षीय यात्रा की सफलता से उत्साह से लबरेज मोदी का हवाई अड्डे पर स्वागत करने के लिए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज स्वयं मौजूद थीं। उन्होंने जापान दौरे की सफलता पर मोदी को बधाई दी।

मोदी ने यहां लौटने के बाद ट्वीट किया, मैं अपने दौरे के दौरान प्रेम, जोश और अद्भुत आतिथ्य के लिए जापान की जनता को धन्यवाद ज्ञापित करता हूं। धन्यवाद जापान। फिर इसी संदेश को मोदी ने जापानी भाषा में भी ट्वीट किया। मोदी को लेकर यहां विशेष विमान जैसे ही उतरा सुषमा स्वराज ने मोदी को फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने मोदी से कुछ कहा, जिस पर दोनों हंस पड़े। सूत्रों का कहना है कि विदेश मंत्री ने मोदी से मिलने विशेष रूप से हवाई अड्डे जाने का निर्णय इस यात्रा की सफलता पर अपनी खुशी का इजहार करने के लिए लिया। पिछले कई वर्षो से प्रधानमंत्री के विदेश दौरे से लौटने पर कोई मंत्री उनकी अगवानी करने हवाई अड्डे पर नहीं जाता। मोदी की इस यात्रा के दौरान जापान ने भारत को अगले पांच साल में 35 अरब डॉलर देने का वादा किया है।

पढ़े: जापान से बड़ा होगा मोदी का अमेरिका शो

मोदी ने जापानी निवेशकों से कहा- भारत आइए, नसीब आजमाइए

chat bot
आपका साथी