मोदी का मंदिर, स्‍थापित की जाएगी 100 फीट ऊंची प्रतिमा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थकों व एक इंजीनियर ने मेरठ में पीएम के लिए मंदिर निर्माण का फैसला किया है जिसमें उनकी 100 फीट ऊंची प्रतिमा होगी।

By Monika MinalEdited By: Publish:Fri, 06 Oct 2017 09:40 AM (IST) Updated:Fri, 06 Oct 2017 09:54 AM (IST)
मोदी का मंदिर, स्‍थापित की जाएगी 100 फीट ऊंची प्रतिमा
मोदी का मंदिर, स्‍थापित की जाएगी 100 फीट ऊंची प्रतिमा

मेरठ (एएनआई)। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थक और रिटायर इंजीनियर जेपी सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर मंदिर बनवाने का निर्णय लिया है। इस मंदिर का निर्माण 5 एकड़ जमीन पर किया जाएगा। इसके लिए जमीन भी मिल गयी है।

इस मंदिर में प्रधानमंत्री की 100 फीट ऊंची प्रतिमा स्‍थापित की जाएगी। इस मंदिर का भूमि पूजन 23 अक्‍टूबर को होगा। जेपी सिंह ने बताया कि मेरठ-करनाल हाइवे पर 5 एकड़ जमीन खरीदी गयी है।

PM Modi's supporter JP Singh says a 100-foot statue of the PM would also be installed in the temple, bhoomi pujan to be held on October 23 pic.twitter.com/6e8vLGkNrl

— ANI UP (@ANINewsUP) October 5, 2017

इस मंदिर के निर्माण में कई करोड़ रुपये की लागत आएगी। मंदिर बनाने में आने वाली लागत मोदी भक्तों से चंदे के रूप में ली जाएगी। इस मंदिर को तैयार होने में करीब 2 वर्ष का समय लगेगा। इस मंदिर के उद्घाटन के लिए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को बुलाने की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से संबंधित खबरें

chat bot
आपका साथी