मुखबिरी के शक में बुरहान के एनकांउटर वाले घर को लगायी आग

आतंकी बुरहान वानी के कोकरनाग स्‍थित घर को प्रदर्शनकारियों ने आग के हवाले कर दिया। इसी घर में पिछले शुक्रवार को दो साथी समेत वानी मारा गया था।

By Monika minalEdited By: Publish:Fri, 15 Jul 2016 09:47 AM (IST) Updated:Fri, 15 Jul 2016 09:54 AM (IST)
मुखबिरी के शक में बुरहान के एनकांउटर वाले घर को लगायी आग

श्रीनगर। गुरुवार को भीड़ ने घर व गुलाम मोहम्मद शेख के बगीचे को आग के हवाले कर दिया। मोहम्मद शेख हिज्बुल मुजाहिद्दीन आतंकी सरताज शेख का रिश्तेदार था जो बुरहान वानी व एक अन्य आतंकी के साथ गत शुक्रवार को इसी घर में मारा गया।

भीड़ को गुलाम के पुलिस इंफॉर्मर होने का संदेह था इसलिए ही घर को जला दिया। त्राल में लरकीपोरा-कोकरनाग रोड पर बमदूरा गांव के निवासियों ने आरोप लगाया कि फेक एनकाउंटर में वानी मारा गया। उन्होंने कहा कि शुक्रवार सुबह उसे पकड़ा गया और उसी दिन मार दिया गया।

बमदूरा गांव में पिछले कुछ दिनों के अंदर 9 घरों को जला दिया गया क्योंकि प्रदर्शनकारियों को कुछ और ग्रामीणों के मुखबिर (पुलिस इंफॉर्मर) होने का शक है।

पाकिस्तान को बुरहान के अातंकी होने का सबूत देगा भारत!

टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, इलाके में हालात तनावपूर्ण हैं और अधिकारी उस पर नजर रखे हुए हैं। 21 साल के बुरहान और दो अन्य आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया था। आतंकवादियों की एक घर में मौजूदगी की विशेष सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बल के जवान गांव में आए थे। सुरक्षा बलों को हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकवादी सरताज की मौजूदगी के बारे में जानकारी मिली थी जिससे बुरहान के भी मौजूद होने का शक था।

...तो ऐसे हुआ हिजबुल पोस्टर ब्वॉय बुरहान वानी का एनकाउंटर

chat bot
आपका साथी