नाबालिग संग गैगरेप कर हत्या, आरोपी को पीटकर मार डाला

पश्चिम बंगाल के पूर्व मिदनापुर के कालीबाजार गांव में एकनाबालिग बच्ची की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई। यही नहीं उसके शव को पेड़ से लटका दिया गया था। स्थानीय लोगों ने एक तांत्रिक को इस मामले का आरोपी बताते हुए पीट-पीटकर मार डाला। जबकि उसके दो साथी पिटाई के बाद अस्पताल में भर्ती हैं। उनके होश में आने पर पुलिस उनसे पूछताछ करेगी।

By Edited By: Publish:Thu, 24 Jul 2014 05:35 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jul 2014 05:59 PM (IST)
नाबालिग संग गैगरेप कर हत्या, आरोपी को पीटकर मार डाला

तंलुक। पश्चिम बंगाल के पूर्व मिदनापुर के कालीबाजार गांव में एक नाबालिग बच्ची की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई। यही नहीं उसके शव को पेड़ से लटका दिया गया था। स्थानीय लोगों ने एक तांत्रिक को इस मामले का आरोपी बताते हुए पीट-पीटकर मार डाला। जबकि उसके दो साथी पिटाई के बाद अस्पताल में भर्ती हैं। उनके होश में आने पर पुलिस उनसे पूछताछ करेगी।

गुरुवार को एक नाबालिक लड़की की लाश पेड़ पर लटकी मिली थी। सूत्रों के अनुसार बुधवार शाम पांच बजे से गायब लड़की के परिजनों ने गांव और आसपास के क्षेत्रों में युवती को ढूंढ़ा था। गुरुवार सुबह गांव के समीप एक मैदान में उसकी लाश बरामद हुई। युवती की उम्र आठ से नौ वर्ष के बीच बताई जा रही है।

मामले पर जिला पुलिस अध्यक्ष सुकेश जैन ने कहा कि युवती के पिता के बयान के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। इनमें से एक आरोपी स्थानीय निवासी बताया जा रहा है। पुलिस ने गैंगरेप और हत्या की पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि दास ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर नाबालिग युवती के साथ गैंगरेप किया और फिर पेड़ पर लटकाकर उसकी हत्या कर दी। रतन दास को लोगों ने जमकर पीटा जिससे उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वह टोना-टोटका के नाम पर लोगों को डराता था और खुद को तांत्रिक बताता था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद और सबूत मिलने की उम्मीद जताई जा रही है।

पढ़ें : दिल्ली में मां-बेटी से सामूहिक दुष्कर्म बेटी की मौत

chat bot
आपका साथी