मुंबई :शिशु सदन में मासूम की बेरहमी से पिटाई, केयर टेकर गिरफ्तार

क्रेच में दस माह की बच्‍ची को निर्मम तरीके से मारती हुई केयरटेकर का फुटेज हुआ वायरल, जिसके बाद केयरटेकर समेत क्रेच की मालकिन को गिरफ्तार कर लिया गया।

By Monika minalEdited By: Publish:Fri, 25 Nov 2016 01:55 PM (IST) Updated:Fri, 25 Nov 2016 06:21 PM (IST)
मुंबई :शिशु सदन में मासूम की बेरहमी से पिटाई, केयर टेकर गिरफ्तार

मुंबई, प्रेट्र। नवी मुंबई स्थित शिशु सदन में एक दस साल की बच्ची की बेरहमी से पिटाई का दर्दनाक मामला सामने आया है। माता-पिता की शिकायत पर स्थानीय पुलिस ने शिशु सदन की केयर टेकर को गिरफ्तार कर लिया है।

सोशल मीडिया में वीडियो फुटेज के वायरल होने पर महाराष्ट्र की महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री पंकजा मुंडे ने राज्य के सभी शिशु देखभाल केंद्रों में सीसीटीवी लगाने की घोषणा की है। घटना नवी मुंबई के खारघर इलाके की है। सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पुलिस ने पूर्वा प्ले स्कूल और शिशु सदन की केयर टेकर अफसाना शेख और मालकिन प्रियंका निकम को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया।

सरकारी शिशुगृह में मासूमों पर जुल्म, देखें तस्वीरें

प्रियंका को बाद में निजी मुचलके पर छोड़ दिया गया। बच्ची के माता-पिता रुचिता और रजत सिन्हा रोजाना अपनी बच्ची को डे केयर सेंटर में छोड़ कर जाते थे। मंगलवार शाम को जब वह अपनी बच्ची को लेने पहुंचे तो उसके सिर पर चोट का निशान देखा। जवाब नहीं मिलने पर उन्होंने खारघर थाने में इसकी शिकायत दी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में अफसाना शेख को बच्ची की पिटाई करते हुए देखा।

बिजली के खंभों से मासूमों को बांधने को मजबूर ये माता-पिता...


chat bot
आपका साथी