शिवसेना ने महबूबा से किया सवाल, क्या अब वे बोलेंगीं 'भारत माता की जय'

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती पर निशाना साधा है। शिवसेना ने कहा कि 'क्या वे अब भारत माता की जय कहेंगी' ?

By Sachin BajpaiEdited By: Publish:Mon, 28 Mar 2016 09:41 AM (IST) Updated:Mon, 28 Mar 2016 10:18 AM (IST)
शिवसेना ने महबूबा से किया सवाल, क्या अब वे बोलेंगीं 'भारत माता की जय'

मुंबई । शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती पर निशाना साधा है। शिवसेना ने कहा कि 'क्या वे अब भारत माता की जय कहेंगी' ? इससे पहले राज्य में सरकार बनाने को लेकर दोनों दलों में सहमति बन गई है और जल्द ही महबूबा जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगी। इस बीच शिवसेना का पीडीपी पर हमला ये दिखा रहा है कि उसे राज्य में दोनों दलों का गठबंधन रास नहीं आया है।

सामना में लिखा गया कि 'संसद पर हमला करने वाले अफजल गुरु के बारे में महबूबा मुफ्ती की भूमिका अब क्या है। क्योंकि अफजल गुरु को आतंकवादी मानने से महबूबा और उनका पीडीपी दल तैयार नहीं है। इन दिनों देश में राष्ट्रवाद को लेकर चर्चा जोरों पर है। क्या महबूबा मुफ्ती भारत माता की जय कहेंगी?'

भारत मां की जय न कहने वालों को नागरिकता का अधिकार नहीं : राउत

भारत माता की जय बोलें महबूबा

सामना में लिखा गया है कि 'बीजेपी ने महबूबा के साथ नया खेल रचा है, लेकिन लाखों कश्मीरी पंडितों की जिंदगी का खेल आतंकवादियों ने तबाह कर रखा है। यह खेल नई राज्य व्यवस्था को फिर से बसाना होगा। भारत माता की जय' कहने वाले कश्मीरी पंडितों ने बलिदान दिया है। उनके द्वारा बहाए गए खून के छिड़काव पर नई शासन व्यवस्था खड़ी हो रही है। इसलिए नई मुख्यमंत्री शपथ ग्रहण से पहले 'भारत माता की जय' कहें, ऐसी उम्मीद देश को है तो इसके लिए बुरा लगने की कोई जरूरत नहीं।

ओवैसी के बयान पर भड़की शिवसेना, 'सामना' मे लिखा 'रद करो नागरिकता'

chat bot
आपका साथी