तृणमूल के खिलाफ नक्सली पोस्टर

कोलकाता [जागरण ब्यूरो]। 2011 के विधानसभा चुनाव में नक्सलियों ने जिस तरह माकपा को वोट नहीं देने के लिए जंगल महल में पोस्टर चस्पा किया था, उसी तरह उन्होंने अब जनता को तृणमूल कांग्रेस को पंचायत चुनाव में वोट नहीं देने का फरमान सुनाया है। इस संदर्भ में जंगल महल में कई जगहों पर पोस्टर चिपकाए गए हैं। पुरूलिया जिले में माओवादियो

By Edited By: Publish:Fri, 14 Jun 2013 06:40 PM (IST) Updated:Fri, 14 Jun 2013 06:41 PM (IST)
तृणमूल के खिलाफ नक्सली पोस्टर

कोलकाता [जागरण ब्यूरो]। 2011 के विधानसभा चुनाव में नक्सलियों ने जिस तरह माकपा को वोट नहीं देने के लिए जंगल महल में पोस्टर चस्पा किया था, उसी तरह उन्होंने अब जनता को तृणमूल कांग्रेस को पंचायत चुनाव में वोट नहीं देने का फरमान सुनाया है। इस संदर्भ में जंगल महल में कई जगहों पर पोस्टर चिपकाए गए हैं।

पुरूलिया जिले में माओवादियों का गढ़ कहे जाने वाला अयोध्या पहाड़ इलाके के विभिन्न जगहों में इस तरह के 20 पोस्टर मिले हैं। पोस्टर में स्थानीय तृणमूल नेताओं को नक्सल आंदोलन दबाने की स्थिति में खराब नतीजा भुगतने की भी धमकी दी गई है। बलरामपुर के तृणमूल विधायक शांतिराम महतो ने बताया कि माओवादियों को इलाके से खदेड़ने में सफलता मिली थी, लेकिन अब झारखंड से कुछ माओवादी आकर इलाके में पोस्टर चस्पा रहे हैं। वे यहां अपनी गतिविधियां चलाने के बाद फिर भाग जाते हैं। इसलिए बंगाल सरकार ने सीमावर्ती क्षेत्रों में सुरक्षा के लिए केंद्र से अतिरिक्त फोर्स की मांग की है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी