वीडियो संदेश के जरिए मनमोहन ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

मनमोहन सिंह ने बुधवार को एक वीडियो संदेश जारी कर मोदी पर राजनीतिक लाभ के लिए झूठ और अफवाह फैलाने का आरोप लगाया है।

By Manish NegiEdited By: Publish:Wed, 13 Dec 2017 10:33 PM (IST) Updated:Thu, 14 Dec 2017 01:57 AM (IST)
वीडियो संदेश के जरिए मनमोहन ने पीएम मोदी पर साधा निशाना
वीडियो संदेश के जरिए मनमोहन ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

नई दिल्ली, प्रेट्र। गुजरात चुनाव से एक दिन पहले भी मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला जारी रखा। पूर्व प्रधानमंत्री ने बुधवार को एक वीडियो संदेश जारी कर मोदी पर राजनीतिक लाभ के लिए झूठ और अफवाह फैलाने का आरोप लगाया है। कड़े संदेश में पूर्व प्रधानमंत्री ने सोमवार को जारी अपने लिखित बयान को दोहराया है।

आम तौर पर मौन रहने वाले मनमोहन का वीडियो प्रधानमंत्री मोदी की टिप्पणी का जवाब है। प्रधानमंत्री ने कहा था कि पूर्व प्रधानमंत्री ने गुजरात चुनाव को प्रभावित करने के लिए पाकिस्तान के साथ सांठगांठ की है। टीवी स्टेशन को जारी संदेश में पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा है, 'गुजरात चुनाव में आसन्न हार से प्रधानमंत्री हताश हो गए हैं। उनके हर आरोप से इसे समझा जा सकता है।'

गुजरात में 89 सीटों पर पहले चरण में मतदान हो चुका है और गुरुवार को दूसरे चरण में शेष 93 सीटों पर मतदान कराए जाएंगे। चुनाव में किसका पलड़ा भारी रहा इसका पता 18 दिसंबर को ही चलेगा।

चुनाव प्रचार के दौरान मोदी और कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी अक्सर एक दूसरे पर निशाना साधते रहे हैं। दोनों के बीच मंगलवार को वार खत्म हो गया। लेकिन तीन दिनों में मनमोहन का दूसरा वार सामने आना इस बात का सुबूत है कि भाजपा और कांग्रेस के बीच कोई नरमी नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: टीवी चैनलों को इंटरव्यू पर फंसे राहुल गांधी, चुनाव आयोग ने थमाया नोटिस

chat bot
आपका साथी