मध्य प्रदेश में सड़क हादसा, कार का बिगड़ा सुंतलन, गई तीन लोगों की जान

कार का संतुलन बिगड़ने पर यह कार भिंड में मौजूद गौरी लेक (Gauri Lake) में जा गिर पड़ी। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है।

By Pooja SinghEdited By: Publish:Fri, 21 Feb 2020 09:46 AM (IST) Updated:Fri, 21 Feb 2020 09:46 AM (IST)
मध्य प्रदेश में सड़क हादसा, कार का बिगड़ा सुंतलन, गई तीन लोगों की जान
मध्य प्रदेश में सड़क हादसा, कार का बिगड़ा सुंतलन, गई तीन लोगों की जान

भोपाल, एएनआइ। मध्य प्रदेश में गुरुवार को एक सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है। दरअसल, यह तीनों लोग एक कार से यात्रा कर रहे थे। कार का संतुलन बिगड़ने पर यह कार भिंड में मौजूद गौरी लेक (Gauri Lake) में जा गिर पड़ी।बताया जा रहा है कि इस कार की तेज रफ्तार के चलते यह हादसा हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि यह कार कांवरियों से भरी हुई थी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि तीन लोग श्रृंगीरामपुर से कांवर भरकर लाए थे। उसी रात कार से परिजन उन्हें लेने के लिए लाए थे। गौरी लेक के किनारे यंवकेश्वर मंदिर के सामने कार पार्क की गई थी। इस दौरान यह परिजन कार से उतर गए। इस दौरान कांवर भरकर लाए तीनों लोग आराम करने बैठ गए थे। इस दौरान कार में सवार एक कांवरिए ने चाबी लगाई। इस दौरान कार स्टार्ट हो गई और कार आगे बढ़ने लगी।

ब्रेक दबाने के बजाए दबाया एक्सीलेटर

इस दौरान कार रोकने के लिए ब्रेक लगाने के बजाए एक्सीलेटर दब गया। इससे कार तेज रफ्तार में गौरी लेक में गिर पड़ी। इस कार में फंसे लोगों की मदद के लिए तीनों  लोग अपनी जान बचाने के लिए चीख लगे। इस दौरान उन्हें बाहर निकालने के लिए कार का शीशा तोड़ा। जैसे ही कार का शीशा तोड़ा गया तो कार में पानी भर गया। इस दौरान कार में मौजूद तीन लोगो डूब गए।

बता दें कि मध्य प्रदेश में यह पहला सड़क हादसा नहीं है। इससे पहले भी कई सड़क हादसे हो चुके हैं। सड़क हादसों को रोकने के लिए सरकार की तरफ से न्यू मोटर वकील कानून भी लागू किया गया था। इसके तहत यातायात नियम का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ जुर्माना बढ़ाया गया था। इस नियम के लागू होने के बाद लोगों में काफी डर भी पैदा हो गया था।

chat bot
आपका साथी