केजरी ने आवास बदला, महमूरगंज पहुंचे

वाराणसी [जासं]। आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल शनिवार को तुलसीघाट स्थित अतिथि गृह से महमूरगंज के शिवाजी नगर में किराए पर लिए आवास में चले गए। कुछ लोगों का कहना था कि भाजपा के गढ़ में उनके प्रचार-प्रसार के तौर तरीके को लेकर स्थानीय लोगों में विरोध था। तुलसी घाट के अतिथि गृह से हटाए जाने की

By Edited By: Publish:Sun, 20 Apr 2014 03:54 AM (IST) Updated:Sun, 20 Apr 2014 04:10 AM (IST)
केजरी ने आवास बदला, महमूरगंज पहुंचे

वाराणसी [जासं]। आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल शनिवार को तुलसीघाट स्थित अतिथि गृह से महमूरगंज के शिवाजी नगर में किराए पर लिए आवास में चले गए। कुछ लोगों का कहना था कि भाजपा के गढ़ में उनके प्रचार-प्रसार के तौर तरीके को लेकर स्थानीय लोगों में विरोध था।

तुलसी घाट के अतिथि गृह से हटाए जाने की चर्चा पर सफाई देने के लिए अंतत: संकट मोचन के महंत प्रो. विश्वंभर नाथ मिश्र को सामने आना पड़ा और उन्होंने कहा कि केजरीवाल एक-दो दिन के लिए ही अतिथि गृह में आए थे। इसके बाद वह आवास का बंदोबस्त करके गए हैं। आम आदमी पार्टी के मीडिया प्रभारी रामानंद राय ने भी कहा कि यह पूरी तरह से झूठा प्रचार किया जा रहा है। आवास पार्टी ने अपनी इच्छा से बदला है। पार्टी के अनुसार राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल सारनाथ समेत कई क्षेत्रों में रात्रि विश्राम करेंगे। इसका मुख्य उद्देश्य यही है कि हर क्षेत्र में लोगों के बीच रहकर उन तक पहुंचा जाय। इसी क्रम में शिवाजी नगर, महमूरगंज में आवास लिया गया है। अरविंद का परिवार जहां रहेगा वहीं राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह समेत अन्य नेता भी करेंगे।

पढ़ें : विरोध-समर्थन की पटरी पर दौड़ती रही केजरी मेल

chat bot
आपका साथी