हंदवाडा में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में चार आतंकी ढेर

जम्‍मू कश्‍मीर के हंदवाड़ा में पिछले 24 घंटों से चली मुठभेड़ अब खत्‍म हो गई है। सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच चली इस मुठभेड़ में चार आतंकवादियों को मार गिराया गया वहीं एक जवान भी इसमें शहीद हो गया है। सुरक्षाबलों ने यहां पर सूचना के आधार पर तलाशी अभियान

By Kamal VermaEdited By: Publish:Thu, 03 Sep 2015 08:04 AM (IST) Updated:Thu, 03 Sep 2015 11:26 AM (IST)
हंदवाडा में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में चार आतंकी ढेर

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में पिछले 24 घंटों से चली मुठभेड़ अब खत्म हो गई है। सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच चली इस मुठभेड़ में चार आतंकवादियों को मार गिराया गया वहीं एक जवान भी इसमें शहीद हो गया है। सुरक्षाबलों ने यहां पर सूचना के आधार पर तलाशी अभियान चलाया था, तभी दूसरी ओर से आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी।

गौरतलब है कि बुधवार को भी राफियाबाद में दो आतंकियों के साथ चली मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया था और दूसरा वहां से भागने में कामयाब रहा था। इसकी ही तलाश में सुरक्षाबल हंदवाड़ा पहुंचे थे जहां अन्य आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की कई घंटे तक मुठभेड़ चली। सीमा पार से लगातार हो रही घुसपैठ की कोशिशों को नाकाम करने के लिए सुरक्षाबलों ने सीमा समेत पूरे राज्य में चौकसी बढ़ा दी है।

दरअसल आतंकियों की कोश्ािश है कि जम्मू कश्मीर में बर्फ पड़ने से पहले ही वह सीमा पार कर भारत में प्रवेश कर सकें। इसके चलते बड़े पैमाने पर पाकिस्तान आतंकियों को सीमा पार भेजने की कोशिशों में लगा है। यही वजह है कि वह लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर सुरक्षाबलों को भटकाना चाहता है।

पढ़ें: जेएंडके में तीन आतंकी ढेर, एक पाकिस्तानी आतंकी गिरफ्त में

chat bot
आपका साथी