'मीडिया को मैनेज करने के लिए विज्ञापन फंड का इस्तेमाल कर रहे हैं केजरी'

जेटली ने कहा कि जो मीडिया संस्थान केजरीवाल के साथ दोस्ताना रवैया रखता है उसे वो विज्ञापन देते हैं और मीडिया हाउस उनके खिलाफ उसको विज्ञापन नहीं दिया जाता

By Atul GuptaEdited By: Publish:Sat, 18 Jun 2016 07:59 AM (IST) Updated:Sat, 18 Jun 2016 09:44 AM (IST)
'मीडिया को मैनेज करने के लिए विज्ञापन फंड का इस्तेमाल कर रहे हैं केजरी'

नई दिल्ली। वित्त मंत्री अरुण जेटली ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मीडिया को विज्ञापन फंड के जरिए मीडिया को मैनेज करने का आरोप लगाया है। वित्त मंत्री ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि केजरीवाल मीडिया को मैनेज करने के लिए विज्ञापन के लिए रखे गए फंड का इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो भी मीडिया संस्थान उनके साथ दोस्ताना रवैया रखता है उसे वो विज्ञापन देते हैं और जो मीडिया हाउस उनके काम की आलोचनात्मक समीक्षा करता है उसको विज्ञापन नहीं दिया जाता।

ब्रिटेन की पॉलिसी की वजह से बचे माल्या- जेटली

विजय माल्या के ब्रिटेन जाने और उन्हें सुरक्षित संरक्षण देने के सवाल पर वित्त मंत्री ने कहा कि ब्रिटेन सार्वजनिक जीवन में सभ्यता के उच्चतम मानकों का पालन करता है और ये वहां की पॉलिसी में शामिल है। यही वजह है कि किसी भी भगोड़े के लिए ब्रिटेन एक सुरक्षित पनाहगार के तौर पर पहली पसंद बन गया है। उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें उम्मीद है कि ब्रिटेन इस बात को समझेगा और ब्रिटेन को भगोड़ों के पनाहगार के तौर पर खुद इस्तेमाल करने से रोकेगा।

ध्रुवीकरण की राजनीति नहीं करेगी भाजपा

अगले साल उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों को लेकर भाजपा की रणनीति के सवाल पर वित्त मंत्री ने कहा कि राम मंदिर को राजनीतिक मुद्दा नहीं बनाया जाएगा और ना ह वोट के लिए किसी तरह के ध्रुवीकरण का सहारा लिया जाएगा। कैराना मुद्दे पर जेटली ने कहा कि अगर कैराना में विस्थापन को लेकर आ रही खबरें सही हैं तो राज्य सरकार को इस तरफ ध्यान देना चाहिए।

पढ़ें- टैंकर घोटाला: 'सबूत मिले तो CM केजरीवाल के खिलाफ भी होगा एक्शन'

chat bot
आपका साथी