प्रशांत व योगेंद्र चाहते थे दिल्ली में चुनाव हार जाए 'आप': दुर्गेश

आम आदमी पार्टी में आरोप-प्रत्यारोप और सफाई देने का दौर जारी है। इसी बीच आप के सह संयोजक दुर्गेश पाठक ने योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि यह जान कर उन्हें बड़ा धक्का लगा की प्रशांत भूषण और योगेद्र यादव चाहते थे कि

By Sudhir JhaEdited By: Publish:Mon, 02 Mar 2015 11:31 AM (IST) Updated:Mon, 02 Mar 2015 02:01 PM (IST)
प्रशांत व योगेंद्र चाहते थे दिल्ली में चुनाव हार जाए 'आप': दुर्गेश

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी में आरोप-प्रत्यारोप और सफाई देने का दौर जारी है। इसी बीच आप के सह संयोजक दुर्गेश पाठक ने योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि यह जान कर उन्हें बड़ा धक्का लगा की प्रशांत भूषण और योगेद्र यादव चाहते थे कि आप दिल्ली में चुनाव हार जाए जिससे अरविंद केजरीवाल को संयोजक पद से हटाया जा सके। इससे पहले योगेंद्र यादव ने इन विवादों पर सफाई देते हुए कहा था कि हम साथ-साथ हैं।

दुर्गेश पाठक ने कहा कि यह कितने दुख की बात है कि आप के हजारों कार्यकर्ता अपना काम-धंधा छोड़ कर देश की राजनीति को एक नई दिशा देने में जुटे थे एेसे में कुछ नेता ओछी राजनीति में जुटे हैं, दुख की बात है। बताया गया है कि आम आदमी पार्टी की चार मार्च को राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक होने वाली है जिसमें प्रशांत भूषण आैर योगेंद्र यादव के भाग्य का फैसला हो सकता है।

उधर, आप में मचे घमासान पर भाजपा की शाजिया इल्मी ने कहा है कि योगेंद्र यादव जैसे लोगों को आप से इस लिए साइड लाइन किया जा रहा है क्योंकि वे सवाल पूछ रहे हैं। इसी मामले पर आप के संजय सिहं ने कहा कि पार्टी सदस्यों द्वारा लिखे पत्रों के कंटेंट को लीक कर पार्टी को मजाक बनाने की कोशिश की जा रही है।

पढ़ेंः आप की कलह पर योगेंद्र की सफाई, बोले-हम हैं साथ साथ

chat bot
आपका साथी