इंडिगो ने कैट चेयरमैन को विमान में सवार होने से रोका

इंडिगो एयरलाइन ने केंद्रीय प्रशासनिक न्यायाधिकरण (कैट) के चेयरमैन जस्टिस एल नरसिम्हा रेड्डी को विमान में सवार होने से रोक दिया।

By Arun Kumar SinghEdited By: Publish:Tue, 06 Nov 2018 11:51 PM (IST) Updated:Tue, 06 Nov 2018 11:51 PM (IST)
इंडिगो ने कैट चेयरमैन को विमान में सवार होने से रोका
इंडिगो ने कैट चेयरमैन को विमान में सवार होने से रोका

 मुंबई, प्रेट्र। इंडिगो एयरलाइन ने केंद्रीय प्रशासनिक न्यायाधिकरण (कैट) के चेयरमैन जस्टिस एल नरसिम्हा रेड्डी को विमान में सवार होने से रोक दिया, जबकि उनके पास बोर्डिग पास था। एयरलाइन ने घटना के लिए माफी मांग ली है।

हैदराबाद से फोन पर जस्टिस रेड्डी ने बताया कि बेंगलुरु जाने के लिए वह सोमवार तड़के विमान पकड़ने हैदराबाद एयरपोर्ट गए थे। सुरक्षा जांच कराने के बाद वह वीआइपी लाउंज में पहुंचे। वहां वह पानी की बोतल खरीदने चले गए। इसी दौरान एयरलाइन ने बोर्डिग के लिए घोषणा कर बोर्डिग गेट को बंद कर दिया। काफी अनुरोध के बावजूद इंडिगो कर्मचारियों ने उन्हें विमान में बैठने की अनुमति नहीं दी। उन्होंने बताया कि एयरलाइन ने मनमाने तरीके से बेंगलुरु से हुबली जाने के लिए उनकी कनेक्टिंग फ्लाइट का टिकट भी कैंसिल कर दिया। जस्टिस रेड्डी को एक सरकारी कमेटी की बैठक में शामिल होने हुबली जाना था।

इंडिगो के प्रवक्ता ने एयरलाइन की गलती को स्वीकार किया और रेड्डी से माफी मांगी। प्रवक्ता ने बताया कि भविष्य में इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए एयरलाइन अपनी प्रक्रियाओं की समीक्षा करेगी। जस्टिस रेड्डी ने उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु से इसकी शिकायत करने की बात कही है।

-------------

chat bot
आपका साथी