चिदंबरम के बेटे की कंपनी में ED का छापा, चिदंबरम बोले- 'मुझ पर सीधे हमला करे सरकार'

पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम से जुड़ी फर्म में मंगलवार को ईडी और आईटी विभाग ने छापेमारी की। सूत्रों के मुताबिक, छापेमारी के दौरान ईडी और आईटी विभाग को अहम दस्तावेज हाथ लगे हैं। इस मामले में पी. चिदंबरम ने कहा है कि केंद्र सरकार उन पर

By Sachin MishraEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2015 01:03 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2015 04:46 PM (IST)
चिदंबरम के बेटे की कंपनी में ED का छापा, चिदंबरम बोले- 'मुझ पर सीधे हमला करे सरकार'

नई दिल्ली। पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम से जुड़ी फर्म में मंगलवार को ईडी और आईटी विभाग ने छापेमारी की। सूत्रों के मुताबिक, छापेमारी के दौरान ईडी और आईटी विभाग को अहम दस्तावेज हाथ लगे हैं। इस मामले में पी. चिदंबरम ने कहा है कि केंद्र सरकार उन पर सीधे हमला करे इस तरह की हरकतें ना करे।

उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि अगर देश की सरकार उन्हें निशाना बनाना चाहती तो उन पर सीधे तौर पर निशाना साधे। इस तरह से नहीं। उन्होंने इस मामले में सफाई पेश करते हुए कहा कि मेरे परिवार का कोई भी सदस्य इस तरह की गतिविधियों में शामिल नहीं रहा है।

तो वहीं भाजपा ने सफाई पेश करते हुए कहा कि चिदंबरम का बयान पूरी तरह से राजनीति से प्रेरित है इसका सच्चाई से कोई लेना देना नहीं है।

बताया जा रहा है कि दोनों ही एजेंसियां कंपनी से मिले कागजातों को खंगाल रही है। इसमें पैसे के गलत लेनदेन का आरोप है। वर्तमान वित्तमंत्री अरुण जेटली ने कुछ साल पहले ही इस मामले में आरोप लगाए थे।

पढ़ेंः चिदंबरम के बयान से कांग्रेस में हंगामा, मनीष तिवारी ने किया समर्थन

chat bot
आपका साथी