सत्ता में आने पर सिंगुर का मामला लेंगे वापस: माकपा

सिंगुर पर जो मामला चल रहा है उसे सत्ता में आने पर वापस लेंगे और वहां उद्योग लगाने की व्यवस्था करेंगे। माकपा के राज्य सचिव व विपक्ष के नेता सूर्यकांत मिश्रा ने मंगलवार को प्रेस से मिलिए कार्यक्रम में यह बातें कही।

By Sanjeev TiwariEdited By: Publish:Wed, 30 Mar 2016 08:28 AM (IST) Updated:Wed, 30 Mar 2016 10:30 AM (IST)
सत्ता में आने पर सिंगुर का मामला लेंगे वापस: माकपा

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। सिंगुर पर जो मामला चल रहा है उसे सत्ता में आने पर वापस लेंगे और वहां उद्योग लगाने की व्यवस्था करेंगे। माकपा के राज्य सचिव व विपक्ष के नेता सूर्यकांत मिश्रा ने मंगलवार को प्रेस से मिलिए कार्यक्रम में यह बातें कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साथ सरकार बनाने में कोई असुविधा नहीं होगी। दोनों दलों के चुनावी तालमेल को व्यापक जनसमर्थन मिल रहा है। इससे उम्मीद है कि उनकी पार्टी जीतेगी। जीतने के बाद सरकार बनाने में किसी तरह की असुविधा नहीं होगी।

मिश्रा ने कहा कि राज्य में अराजकता की स्थिति है। कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। मानवाधिकार आयोग और सूचना का अधिकार जैसे संस्थाओं को पंगु बना दिया गया है। सत्ता में आने पर इन संस्थाओं को मजबूत किया जाएगा।

पढ़ेंः पश्चिम बंगाल में अमित शाह बोले, भ्रष्ट नेताओं को पार्टी से निकालें ममता बनर्जी

नारद स्टिंग ऑपरेशन का मामला जांच के लिए राज्यसभा में नहीं भेजने के लिए अमित शाह के सफाई देने पर मिश्रा ने कहा कि माकपा ने तो राज्यसभा की नीति समिति में जांच के लिए भेजने की मांग की है। लेकिन केंद्र सरकार की ओर से कोई पहल नहीं की गई। उन्होंने कहा कि राज्य में सांप्रदायिक ताकतें सिर उठा रही है। माकपा ने नारा दिया है तृणमूल हटाओ बंगाल बचाओ और भाजपा हटाओ देश बचाओ। राज्य की आम जनता ने भी इसका समर्थन किया है।

पढ़ेंः ममता सरकार को भुगतनी पड़ सकती है बेरोजगार जूट श्रमिकों की नाराजगी

chat bot
आपका साथी