प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या

दिल्ली कैंट में अट्ठाइस वर्षीय महिला ने साढ़े सत्रह वर्षीय प्रेमी के साथ मिलकर एयरफोर्स के जवान पति की हत्या कर दी। 11वीं का छात्र महिला से ट्यूशन पढ़ने आता था। इस दौरान दोनों में अनैतिक संबंध हो गए। पति ने इसका विरोध किया तो दोनों ने उसकी हत्या की साजिश की और मौका पाकर उसका गला दबा हत्या कर दी।

By Edited By: Publish:Sat, 10 May 2014 04:28 PM (IST) Updated:Sun, 11 May 2014 05:47 AM (IST)
प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली कैंट में अट्ठाइस वर्षीय महिला ने साढ़े सत्रह वर्षीय प्रेमी के साथ मिलकर एयरफोर्स के जवान पति की हत्या कर दी। 11वीं का छात्र महिला से ट्यूशन पढ़ने आता था। इस दौरान दोनों में अनैतिक संबंध हो गए। पति ने इसका विरोध किया तो दोनों ने उसकी हत्या की साजिश की और मौका पाकर उसका गला दबा हत्या कर दी।

हत्या के बाद दोनों ने एयरफोर्स जवान की मौत को हार्ट अटैक का रूप देने की कोशिश की। पोस्टमार्टम में हत्या का खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपी पत्नी सुधा गुप्ता व उसके नाबालिग प्रेमी को दबोच लिया। पुलिस के मुताबिक 40 वर्षीय रमेश चंद्र दिल्ली में एयरफोर्स में सार्जेट पद पर तैनात थे। वह परिवार के साथ सुब्रतो पार्क स्थित एयरफोर्स क्वार्टर में रहते थे। मूलरूप से इलाहाबाद (उप्र) के लाल बिहरा गांव निवासी रमेश की शादी गोरखपुर (उप्र) की सैनिक कुंज निवासी सुधा गुप्ता से हुई थी। उनकी साढ़े तीन वर्ष की एक बेटी भी है। गत 10 अप्रैल को सुधा ने रमेश चंद्र को संदिग्ध अवस्था में सुब्रतो पार्क स्थित सेना के अस्पताल में भर्ती कराया था।

उन्होंने डॉक्टरों को बताया कि घर में उनके सीने में दर्द हुआ और वे अचेत हो गए। डॉक्टरों ने जांच में पाया कि सार्जेट की मौत हो चुकी है। एक मई को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह गला दबाना बताया गया। पुलिस ने महिला के फोन कॉल डिटेल की जांच की तो मामले का खुलासा हुआ। बाद में सुधा ने पति की हत्या की बात कबूल कर ली। पत्नी ने बताया कि वह कोचिंग में पढ़ाने के साथ ही गत छह महीने से पड़ोस में रहने वाले 11वीं के छात्र को घर पर ट्यूशन पढ़ा रही थी। सुधा और रमेश की उम्र में 12 वर्ष का फासला था और उनके वैवाहिक संबंध अच्छे नहीं थे।

पढ़ें : यातना से तंग आकर पत्‍‌नी ने की पति की हत्या

chat bot
आपका साथी