TMC नेता की धमकी, ममता को छुआ तो खुद को खत्‍म कर लूंगा

हजारों करोड़ रुपये के सारधा चिटफंड घोटाले में तृणमूल सांसदों व मंत्री की गिरफ्तारी के बाद से तृणमूल नेता, सांसद व मंत्रियों यहां तक कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निशाने पर सीबीआइ व भाजपा है।

By Murari sharanEdited By: Publish:Wed, 31 Dec 2014 03:53 PM (IST) Updated:Wed, 31 Dec 2014 09:36 PM (IST)
TMC नेता की धमकी, ममता को छुआ तो खुद को खत्‍म कर लूंगा

कोलकाता [जागरण ब्यूरो]। हजारों करोड़ रुपये के सारधा चिटफंड घोटाले में तृणमूल सांसदों व मंत्री की गिरफ्तारी के बाद से तृणमूल नेता, सांसद व मंत्रियों यहां तक कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निशाने पर सीबीआइ व भाजपा है। इस मुद्दे पर कई बार ममता भी आपे से बाहर हो चुकी हैं। इसी कड़ी में अब तृणमूल सांसद इदरीश अली का नाम भी जुड़ गया हैं जिन्होंने मंगलवार को एक जनसभा में कहा कि यदि ममता की गिरफ्तारी हुई तो बंगाल में आग लग जाएगी और कई जानें जाएंगी।

अपने इस विवादित व धमकी भरे बयान पर कायम रहते हुए बुधवार को भी कहा कि ममता के लिए बंगाल के लाखों हिंदू-मुस्लिम जान दे सकते हैं और मैं भी जान दे सकता हूं।बताते चलें कि मंगलवार को उत्तर 24 परगना जिले में तृणमूल सांसद द्वारा सारधा कांड को लेकर विवादित बयान दिया था।

बुधवार को फिर उन्होंने एक न्यूज एजेंसी को कहा कि जिस प्रकार तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की गिरफ्तारी के विरोध में वहां उनके दर्जनों समर्थकों ने जान दे दी थी, ठीक उसी प्रकार बंगाल में भी ममता दीदी के समर्थक अपनी जान दे देंगे। तृणमूल सांसद ने मोदी सरकार पर जमकर बरसते हुए कहा कि वे आग से खेलने की गलती नहीं करें नहीं तो इसका बहुत बुरा अंजाम होगा। तृणमूल सांसद के इस बयान की माकपा, कांग्रेस और भाजपा के नेताओं ने कड़ी निंदा की है।

पढ़ें: ममता ने कहा, मुझे गिरफ्तार करके दिखाएं मोदी

chat bot
आपका साथी