न्यूजीलैंड में हैदराबाद के छात्र की मौत, परिजनों ने सुषमा स्वराज से मांगी मदद

न्यूजीलैंड में सड़क दुर्घटना में मारे गए हैदराबाद के 27 वर्षीय लड़के के परिवारवालों ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद की गुहार लगाई है।

By Nancy BajpaiEdited By: Publish:Sun, 24 Dec 2017 12:28 PM (IST) Updated:Sun, 24 Dec 2017 12:33 PM (IST)
न्यूजीलैंड में हैदराबाद के छात्र की मौत, परिजनों ने सुषमा स्वराज से मांगी मदद
न्यूजीलैंड में हैदराबाद के छात्र की मौत, परिजनों ने सुषमा स्वराज से मांगी मदद

 हैदराबाद (एएनआइ)। न्यूजीलैंड में सड़क दुर्घटना में मारे गए हैदराबाद के 27 वर्षीय लड़के के परिवारवालों ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद की गुहार लगाई है। मृतक लड़के के परिजनों ने सुषमा स्वराज से अपने बच्चे का शव जल्द भारत लाने के लिए मदद का आग्रह किया है।

बता दें कि सड़क दुर्घटना की यह घटना न्यूजीलैंड के सेंट्रल ऑकलैंड में हुई, जब तेज रफ्तार कार ने लाल बत्ती तोड़ते हुए अपनी कार ईद अब्दुल रहम फहद की कार पर चढ़ा दी। इस घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार ड्राइवर नशे में धुत था।

मृतक के भाई सईद नेहमत उल्ला ने बताया कि उसका भाई फहद छात्र वीजा पर दो साल पहले न्यूजीलैंड गया था। उसने बताया, 'आज सुबह हमें जानकारी मिली कि सड़क दुर्घटना में उसके गंभीर चोटें आईं, जिस कारण उसकी मौत हो गई। हम विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से हमारी मदद करने और हमारे भाई के शरीर को जल्द ही भारत पहुंचाने का अनुरोध करते हैं।' 27 वर्षीय छात्र के परिवार के एक सदस्य ने कहा, 'हमने संबंधित दूतावास से संपर्क स्थापित किया है, लेकिन हम सुषमा स्वराज से फहद के शव को जल्द भारत पहुंचने के लिए मदद की गुहार लगाते हैं।'

यह भी पढ़ें: क्रिस्मस पर हमले की तैयारी में था अमेरिका का पूर्व नौसैनिक

chat bot
आपका साथी