बाहुबली-2 का टिकट पाने के लिए लगी 3 किमी लंबी लाइन

इस फिल्म को लेकर लोगों की दीवानगी का साफ पता चल रहा है। वीडियो में लोग टिकट पाने के लिए कम से कम 3 किलोमीटर की लंबी लाइन में खड़े दिख रहे हैं।

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Publish:Thu, 27 Apr 2017 12:56 PM (IST) Updated:Fri, 28 Apr 2017 12:00 PM (IST)
बाहुबली-2 का टिकट पाने के लिए लगी 3 किमी लंबी लाइन
बाहुबली-2 का टिकट पाने के लिए लगी 3 किमी लंबी लाइन

हैदराबाद, जेएनएन। 'बाहुबली 2' शुक्रवार को रिलीज हो रही है लेकिन बुधवार को ऐसा लग रहा था जैसे पूरे हैदराबाद शहर में बाहुबली की आंधी चली हो। फिल्म के दीवाने वीकेंड के लिए इस फिल्म का टिकट पाने के चक्कर में एक थिएटर से दूसरे थिएटर दौड़-भाग रहे थे।

इसे लेकर पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें इस फिल्म को लेकर लोगों की दीवानगी का साफ पता चल रहा है। वीडियो में लोग टिकट पाने के लिए कम से कम 3 किलोमीटर की लंबी लाइन में खड़े दिख रहे हैं। नेकलेस रोड पर प्रसाद आईमैक्स थिएटर के बाहर 'बाहुबली 2' के लिए पहले से टिकट बुक कराने के लिए लोग खड़े हैं और वीडियो सुबह 7 बजे शूट किया गया।

जहां कइयों को टिकट के इस युद्ध में सफलता मिली तो कई ऐसे भी थे जो टिकट नहीं मिल पाने से बेहद दुखी थे और खासकर निराश हुए लोगों में वे थे जो ऑनलाइन बुकिंग के भरोसे बैठे लोग थे।

जहां शहर में मूवी टिकट की कीमत अच्छी सीट के लिए (रिक्लाइनिंग) भी 250 रुपए से ज्यादा नहीं होतीं, वहीं इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने इशारा किया है कि इस मेगा फिल्म के टिकट की कीमत 600 या उससे ज्यादा होगी। ब्लैक टिकट की बात करें तो 1,000 से लेकर 4,000 तक के भी टिकट बेचे जा रहे हैं, क्योंकि इस फिल्म को लेकर लोगों में जुनून ही कुछ ऐसा है।

रिपोर्ट की मानें तो कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? इस सवाल का जवाब पाने के लिए लोग इतने बेताब हैं कि मूवी टिकट के लिए ऑनलाइन बुकिंग से केवल एक दिन यानी मात्र 24 घंटे में 10 लाख लोगों ने टिकट बुक किया है।

यह भी पढ़ें: 'बाहुबली 2' रिलीज़ हो रही है... ये रहे ऑफ़िस से छुट्टी लेने के बहाने

यह भी पढ़ें: ये है बाहुबली 2 का क्रेज़, कई राज्यों में अभी से थियेटर ने लगाया हाउसफुल का बोर्ड

chat bot
आपका साथी