मोदी के खिलाफ याचिका की सुनवाई टली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराने संबंधी याचिका का जवाब देने के लिए गुजरात सरकार ने स्थानीय अदालत से और समय मांगा है। यह याचिका आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता निशांत वर्मा ने दायर की है। वर्मा ने 2012 के विधानसभा चुनावों के दौरान शपथपत्र में अपनी वैवाहिक स्थिति का खुलासा न करने पर मोदी के

By Edited By: Publish:Sat, 20 Sep 2014 04:49 PM (IST) Updated:Sat, 20 Sep 2014 04:49 PM (IST)
मोदी के खिलाफ याचिका की सुनवाई टली

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराने संबंधी याचिका का जवाब देने के लिए गुजरात सरकार ने स्थानीय अदालत से और समय मांगा है। यह याचिका आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता निशांत वर्मा ने दायर की है।

वर्मा ने 2012 के विधानसभा चुनावों के दौरान शपथपत्र में अपनी वैवाहिक स्थिति का खुलासा न करने पर मोदी के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराने के लिए याचिका दायर की है। गुजरात सरकार द्वारा याचिका का जवाब देने के लिए और समय मांगे जाने के बाद अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश जी. एन. राणा ने सुनवाई को एक अक्टूबर तक के लिए टाल दिया।

इससे पहले मजिस्ट्रेट अदालत ने वर्मा की याचिका को यह कहते हुए खारिज कर दिया था कि चुनावों को बीते हुए एक साल से अधिक का समय हो चुका है। वर्मा ने मजिस्ट्रेट अदालत के फैसले को चुनौती देते हुए स्थानीय अदालत में याचिका दायर की है। अदालत ने 21 अगस्त को वर्मा की याचिका के संबंध में गुजरात सरकार को नोटिस जारी किया था।

chat bot
आपका साथी