Gujarat: गुजरात में कांग्रेस नेता के घर एक लाख रुपये की शराब बरामद, पार्टी ने किया निलंबित

गुजरात में कांग्रेस नेता के घर से विदेशी शराब की बोतलें बरामद होने के बाद उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया गया है। करीब एक लाख रुपये की अवैध शराब इस नेता के घर से बरामद हुई है। राज्य में शराबबंदी के बावजूद आणंद जिले के आंकलाव के कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र सिंह परमार ने घर पर अवैध तरीके से शराब की बोतलें जमा कर रखी थी।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 25 Oct 2023 10:11 PM (IST) Updated:Wed, 25 Oct 2023 10:11 PM (IST)
Gujarat: गुजरात में कांग्रेस नेता के घर एक लाख रुपये की शराब बरामद, पार्टी ने किया निलंबित
गुजरात में कांग्रेस नेता के घर एक लाख रुपये की शराब बरामद (प्रतीकात्मक तस्वीर)

HighLights

  • अवैध तरीके से शराब की बोतलें जमा करने का आरोप
  • पुलिस ने महेंद्र सिंह और उनके साथी के खिलाफ केस दर्ज किया

जागरण न्यूज नेटवर्क, अहमदाबाद। गुजरात में कांग्रेस नेता के घर से विदेशी शराब की बोतलें बरामद होने के बाद उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया गया है। करीब एक लाख रुपये की अवैध शराब इस नेता के घर से बरामद हुई है। राज्य में शराबबंदी के बावजूद आणंद जिले के आंकलाव के कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र सिंह परमार ने घर पर अवैध तरीके से शराब की बोतलें जमा कर रखी थी।

बुधवार (25 अक्टूबर) को पुलिस ने उनके घर पर छापा मारकर विदेशी शराब की सौ से अधिक बोतलों को बरामद किया। विधानसभा में कांग्रेस विधायक दल के नेता एवं पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष अमित चावड़ा ने परमार को तुरंत प्रभाव से सभी पदों से हटाते हुए पार्टी से निलंबित कर दिया।

पुलिस ने इस मामले में महेंद्र और उनके साथी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें: Gujarat: लाइव स्ट्रीम के दौरान HC के जजों के बीच झड़प, न्यायाधीश ने खुली अदालत में सहकर्मी पर तंज कसने के बाद मांगी माफी

chat bot
आपका साथी