ब्लैकमेलिंग से परेशान छात्रा ने की आत्महत्या

सीआर बहुतकनीकी संस्थान की छत पर एक छात्रा का शव मिला है। इस घटना को लेकर संस्थान के कर्मचारी व विद्यार्थियों में सनसनी फैल गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया।

By Edited By: Publish:Thu, 26 Sep 2013 05:09 AM (IST) Updated:Thu, 26 Sep 2013 05:41 AM (IST)
ब्लैकमेलिंग से परेशान छात्रा ने की आत्महत्या

वरिष्ठ संवाददाता, रोहतक। सीआर बहुतकनीकी संस्थान की छत पर एक छात्रा का शव मिला है। इस घटना को लेकर संस्थान के कर्मचारी व विद्यार्थियों में सनसनी फैल गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। परिजनों को घर में मिले सुसाइड नोट से सामने आया कि अश्लील सामग्री इंटरनेट पर डालने की धमकी देकर छात्रा को ब्लैकमेल किया जा रहा था। छात्रा की शिनाख्त गांव बलियाना निवासी 18 वर्षीय मोनिका के रूप में हुई है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ जबरदस्ती रुपये मांगने और आत्महत्या के लिए मजबूर किए जाने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।

पढ़ें: भंवरी कर रही थी मदेरणा को ब्लैकमेल!

जानकारी के अनुसार, सीआर बहुतकनीकी संस्थान के छात्र बुधवार को खेलते हुए छत पर पहुंच गए। वहां एक युवती का गला-सड़ा शव पड़ा हुआ था। इस घटना से संस्थान में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर सिविल लाइन थाना प्रभारी हरिराम सिंह और माडल टाउन चौकी इंचार्ज हरनारायण राठी मौके पर पहुंचे।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल, डीएसपी सुमित कुहाड़ और डीएसपी अनिल कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे। एफएसएल एक्सपर्ट डॉ. सरोज दहिया ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। पुलिस ने शव के पास से बैग, मोबाइल और क्लोरोफोम की बोतल बरामद की है। बैग में मिले कागजात के आधार पर युवती की शिनाख्त हुई।

बताया जाता है कि मोनिका ने सीआर बहुतकनीकी संस्थान से इलेक्ट्रोनिक्स एंड कम्यूनिकेशन से तीन वर्षीय डिप्लोमा किया था। अब हुडा कांप्लेक्स स्थित एक निजी कंप्यूटर सेंटर में कोर्स कर रही थी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी