छात्रा की गोली मारकर हत्या

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में एक लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना फलकटा क्षेत्र के सुभाष कालोनी की है। सूत्रों के मुताबिक दसवीं कक्षा की छात्रा ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही थी तभी पीछा कर रहे बाइक सवार युवकों ने छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया गया है कि हत्या आरोपी बराबर लड़की का पीछा करता था।

By Edited By: Publish:Sun, 28 Jul 2013 06:50 PM (IST) Updated:Sun, 28 Jul 2013 06:51 PM (IST)
छात्रा की गोली मारकर हत्या

जलपाईगुड़ी। पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में एक लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना फलकटा क्षेत्र के सुभाष कालोनी की है। सूत्रों के मुताबिक दसवीं कक्षा की छात्रा ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही थी तभी पीछा कर रहे बाइक सवार युवकों ने छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया गया है कि हत्या आरोपी बराबर लड़की का पीछा करता था।

सिर में गोली लगने की वजह से छात्रा की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। सूत्रों के मुताबिक हमलावर घटना को अंजाम देकर मौके से ही फरार हो गए। छात्रा के पिता ने तपस दास उर्फ खुदु नाम के युवक के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवाई है। उन्होंने बताया कि तपस काफी दिनों से उनकी लड़की को परेशान कर रहा था। पुलिस का कहना है कि तपस एक पेशेवर मुजरिम है, उसके खिलाफ पहले से ही हत्या और फिरौती के कई मामले दर्ज हैं। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने तपस के दो सहभागियों को गिरफ्तार कर लिया है और तपस की तलाश में जुटी है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी