समलैंगिक सहेलियों ने दो सगे भाइयों से रचाई शादी

मोदीनगर का विकास हो या न हो लेकिन क्षेत्र में पश्चिमी सभ्यता सिर चढ़कर बोलने लगी है। इंटर में पढ़ने वाली दो सहेलियां पहले तो कई महीनों तक समलैंगिक रहीं।

By Test2 test2Edited By: Publish:Fri, 27 Feb 2015 11:42 PM (IST) Updated:Fri, 27 Feb 2015 11:59 PM (IST)
समलैंगिक सहेलियों ने दो सगे भाइयों से रचाई शादी

गाजियाबाद । मोदीनगर का विकास हो या न हो लेकिन क्षेत्र में पश्चिमी सभ्यता सिर चढ़कर बोलने लगी है। इंटर में पढ़ने वाली दो सहेलियां पहले तो कई महीनों तक समलैंगिक रहीं। उसके बाद दो सगे भाइयों के साथ दोनों फरार हो गईं। उन्होंने गोवा के चर्च में शादी रचा ली। लेकिन जब पुलिस ने गिरफ्तार किया तो एक सहेली ने अदालत में अपने बयान में प्रेमी (पति) को ही दुष्कर्म का आरोपी ठहरा दिया। इसके आधार पर प्रेमी जेल चला गया, जबकि उसकी दूसरी सहेली व उसके प्रेमी की तलाश में गोवा जा रही है।

मामला मोदीनगर थाना क्षेत्र की भूपेंद्र पुरी कालोनी से जुड़ा है। कालोनी में आस-पड़ोस में रहने वाली एक कान्वेंट स्कूल की इंटर की दो छात्राओं में गहरी दोस्ती रही। दोनों साथ-साथ ही स्कूल जातीं व एक साथ खाना खाती थीं। दोनों सहेलियों के बीच छह माह पूर्व समलैंगिक संबंध हो गए।

इसके बाद दोनों ने फेसबुक पर चैटिंग कर पंजाब के लुधियाना स्थित संगरूर कस्बे में रहने वाले दो सगे भाइयों मनप्रीत व गुरमीत से दोस्ती बना ली। दोनों ही एक डिग्री कालेज में पढ़ते हैं। दोस्ती परवान चढ़ी और दोनों ने ही अपने परिजनों के समक्ष शादी करने का प्रस्ताव रखा। परिजनों ने विरोध जताया तो दोनों सहेलियां दिसंबर 2014 के अंतिम सप्ताह में घर से प्रेमी संग भाग निकलीं। गायब सहेलियों की एक बहन की तरफ से दोनों प्रेमियों के विरुद्ध पुलिस ने अगवा कर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कर ली।

पुलिस जांच में जब दोनों सहेलियों के मोबाइल फोन की लोकेशन गोवा मिली तो पुलिस की एक टीम गोवा रवाना हो गई। पुलिस शुक्रवार को एक सहेली व उसके प्रेमी को हिरासत में लेकर मोदीनगर ले आई। पुलिस जांच अधिकारी दिलीप सिंह ने बताया कि बरामद हुई छात्रा ने पूछताछ में अपनी सहेली के साथ समलैंगिक संबंध होने का खुलासा किया और साथ ही प्रेमी गुरमीत संग गोवा के चर्च में शादी कर लेने की बात भी बताई। पुलिस ने छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराकर उसे अदालत में बयान के लिए पेश किया तो छात्रा ने अपने बयान में पति (प्रेमी) पर नशीला पदार्थ सुंघाकर अपहरण कर ले जाने और दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने का आरोप लगा दिया। बयानों के आधार पर पुलिस ने आरोपी प्रेमी को जेल भेज दिया। दोनों सहेलियों का समलैंगिक होना व एक प्रेमी को जेल भिजवा देने का मामला यहां चर्चा का विषय बना हुआ है।

दूसरी सहेली की तलाश गोवा में जारी

एक सहेली के बरामद होने के बाद मोदीनगर पुलिस की दूसरी टीम गोवा के लिए रवाना हुई है। पुलिस सहेली के बयानों के आधार पर उसकी दूसरी सहेली की भी लोकेशन गोवा में पता चलने के बाद उसे बरामद करने के लिए गई है।

पढ़ें :

गोरखपुर में सराफा व्यावसाई से दस लाख की लूट

फेसबुक संचालक और कंट्री हेड पर सुल्तानपुर में मुकदमा

chat bot
आपका साथी