बर्थ-डे पार्टी के बहाने रेस्टोरेंट में छात्रा को बुला किया दुष्कर्म, वीडियो भी बनाई

तीन युवकों ने रेस्टोरेंट में बर्थ-डे पार्टी के बहाने एक छात्रा को बुलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। रेस्टोरेंट की पहली मंजिल के कमरे में युवकों ने मोबाइल पर युवती से दुष्कर्म की अश्लील वीडियो भी बनाई। वारदात के बाद छात्रा के कपड़े भी छिपा दिए और फरार हो गए।

By Sachin kEdited By: Publish:Sat, 25 Jul 2015 01:31 AM (IST) Updated:Sat, 25 Jul 2015 10:24 AM (IST)
बर्थ-डे पार्टी के बहाने रेस्टोरेंट में छात्रा को बुला किया दुष्कर्म, वीडियो भी बनाई

जागरण संवाददाता, तरनतारन। तीन युवकों ने रेस्टोरेंट में बर्थ-डे पार्टी के बहाने एक छात्रा को बुलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। रेस्टोरेंट की पहली मंजिल के कमरे में युवकों ने मोबाइल पर युवती से दुष्कर्म की अश्लील वीडियो भी बनाई। वारदात के बाद छात्रा के कपड़े भी छिपा दिए और फरार हो गए। पुलिस ने तीन के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली है।

पीड़िता अमृतसर में स्थित एक निजी सेंटर की छात्रा है। इसी सेंटर में तरनतारन निवासी कुलजीत सिंह व गांव बहिला निवासी पलविंदर सिंह उर्फ कलेर भी पढ़ते हैं। कुलजीत ने पीड़िता को अपने बर्थ-डे की पार्टी देने के बहाने तरनतारन स्थित अरोड़ा रेस्टोरेंट में बुलाया। यहां उसे रेस्टोरेंट की पहली मंजिल पर बने कमरे में ले गए। कमरे में कुलजीत व पलविंदर ने पहले उसके साथ दुष्कर्म किया। इस बीच उनका तीसरा साथी जगजीत सिंह उर्फ सेवक आया। उसने खुद को पंजाब पुलिस का सब इंस्पेक्टर बताते हुए पहले धमकाया और फिर दुष्कर्म किया।

तीनों ने दुष्कर्म के दौरान पीड़िता की अश्लील वीडियो अपने मोबाइल पर बनाई और धमकी दी की अगर शोर मचाया तो वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दी जाएगी। फरार होने से पहले आरोपियों ने युवती के कपड़े भी छिपा दिए और उसके पर्स से ढाई हजार रुपये निकाल कर ले गए। लड़की ने अपने परिजनों को घटना की खबर दी। परिजनों ने मामला एसएसपी मनमोहन कुमार शर्मा के ध्यान लाया। पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर सुखबीर सिंह ने बताया कि तीनों की गिरफ्तारी लिए छापामारी जारी है। पीड़िता को देर शाम सिविल अस्पताल तरनतारन लाया गया। यहां डॉ. वंदना ने मेडिकल किया, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टी हुई है।

संबंधित अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी