इंद्राणी समेत तीनों आरोपियों को चार गवाहों ने पहचाना

शीना बोरा हत्याकांड के सिलसिले में मुंबई की आर्थर रोड जेल और भायकुला महिला जेल में खार पुलिस ने शिनाख्त परेड कराई है। छह में से चार गवाहों ने शीना की हत्या के आरोपियों इंद्राणी मुखर्जी, इंद्राणी के दूसरे पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्यामवर राय की पहचान कर ली

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2015 06:03 AM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2015 06:10 AM (IST)
इंद्राणी समेत तीनों आरोपियों को चार गवाहों ने पहचाना

मुंबई। शीना बोरा हत्याकांड के सिलसिले में मुंबई की आर्थर रोड जेल और भायकुला महिला जेल में खार पुलिस ने शिनाख्त परेड कराई है। छह में से चार गवाहों ने शीना की हत्या के आरोपियों इंद्राणी मुखर्जी, इंद्राणी के दूसरे पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्यामवर राय की पहचान कर ली है।

खार थाने की पुलिस ने गुरवार को शीना बोरा की मां और हत्या की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी, ड्राइवर और संजीव खन्ना को पहचानने के लिए छह गवाहों के बयान दर्ज किए गए। इनमें से चार गवाहों ने तीनों आरोपियों को पहचान लिया।

पुलिस के मुताबिक वर्ली के एक मेडिकल स्टोर के मालिक ने शीना को नशे में लाने की दवा लेने वाले तीनों आरोपियों की पहचान की है। गवाह ने पुलिस को बताया कि श्यामवर से उससे गोलियां लेकर गया था। इंद्राणी और संजीव कार में बैठे रहे थे।

पुलिस का कहना है कि शीना को कार में नशीला डोज देकर उसका गला दबाया गया है। दूसरा गवाह खोपोली के उस पेट्रोल पंप का मालिक है जहां से तीनों आरोपियों ने शीना के शव को जलाने के लिए पेट्रोल खरीदा था। तीसरे गवाह ने ड्राइवर श्यामवर को वह बैग बेचा था जिसमें रखकर शीना के शव को जलाया गया था। एक चौथे गवाह ने भी इन तीनों की पहचान की है लेकिन अपने बारे में जानकारी देने से मना किया है।

शीना की मां इंद्राणी को भायकुला जेल और श्यामवर व संजीव खन्ना को आर्थर रोड जेल में रखा गया है। मुंबई की खार पुलिस का कहना है कि शिनाख्त परेड होने से इंद्राणी, श्यामवर और संजीव खन्ना के खिलाफ हत्या का मामला और पुख्ता हो गया है।

हालांकि अब यह केस सीबीआई को सौंपा जा रहा है लेकिन सीबीआई अभी भी खार पुलिस से कागजात लेने में जुटी है और उसने अभी तक जांच शुरू नहीं की है।

chat bot
आपका साथी