Move to Jagran APP

Himachal News: 'वे कह रहे हैं कि मैं अशुद्ध हूं, बिगड़े शहजादों के...', कंगना का विक्रमादित्‍य सिंह पर जोरदार हमला

Himachal News हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी प्रत्‍याशी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और कांग्रेस प्रत्‍याशी विक्रमादित्‍य सिंह (Vikramaditya Singh) के बीच आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर जारी है। कंगना ने विक्रमादित्‍य सिंह पर वार करते हुए कहा कि महलों में रहने वाला शहजादा जनता का दुख दर्द नहीं जानता है। देवभूमि की बेटियों का अपमान करने वालों को जनता माफ नहीं करेगी।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Sat, 27 Apr 2024 06:56 PM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2024 09:13 AM (IST)
Himachal News: कंगना रनौत का विक्रमादित्‍य सिंह पर पलटवार

जागरण संवाददाता, रामपुर बुशहर/निरमंड। मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि बिगड़े शहजादों की गिरोह का हिमाचल की जनता सबक सिखाएगी। महलों में रहने वाला शहजादा जनता का दु:ख दर्द नहीं जानता है। देवभूमि की बेटियों का अपमान करने वालों को जनता माफ नहीं करेगी।

loksabha election banner

शहजादों का गिरोह बहन-बेटियों पर करता है अभद्र टिप्पणी: कंगना

हिमाचल की सभ्य संस्कृति में भद्दी टिप्पणी करने वालों के लिए कोई जगह नहीं है। शनिवार को रामपुर बुशहर के झाकड़ी और आनी विधानसभा के निरमंड में पन्ना प्रमुख सम्मेलन में कहा कि जब मुझे मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा का टिकट मिला है। शहजादों की गिरोह बहन बेटियों पर तरह तरह की अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं। इससे पूरा देश शर्मसार हुआ है।

झूठी गारंटियों से सत्‍ता में आई कांग्रेस: भाजपा प्रत्‍याशी

विधानसभा चुनाव में महिलाओं को 1500-1500 रुपये हर माह देने, 100 रुपये लीटर दूध और दो रुपये प्रति किलो गोबर खरीदने का दिलासा देकर कांग्रेस पार्टी सत्ता में आई थी। 15 माह में महिलाओं को 1500-1500 रुपये मिले न ही दूध और गोबर की खरीद शुरु हुई। आपदा के समय केंद्र सरकार ने करोड़ों रुपये की राहत राशि दी थी कांग्रेस की सरकार उसे भी डकार गई।

यह भी पढ़ें: Mandi News: '1500-1500 रुपये कांग्रेस की वचनबद्धता, 15-15 लाख BJP का जुमला...'; विक्रमादित्‍य ने विपक्ष पर बोला हमला

मंडी की जनता की आवाज दिल्‍ली तक पहुंचाऊंगी: कंगना

प्रदेश सरकार केंद्र से मिली राहत राशि के एक एक पैसे का हिसाब जनता के समक्ष रखे। कंगना रनौत ने कहा कि जब जनता रजवाड़ो के परिवार को जनता अपनी आवाज उठाने को कहती है तो वह कहते हैं कि मैं डाकिया नहीं हूं। मैं अब मंडी की जनता की डाकिया बन दिल्ली में यहां की आवाज उठाऊंगी।

उनकी टिप्पणी अपमानजनक-कंगना का विक्रमआदित्य पर हमला

अपनी रैली में कंगना ने कहा, 'अब वे कह रहे हैं कि मैं अशुद्ध हूं, क्योंकि मैं फिल्म उद्योग में काम करने के बाद यहां आई हूं और मुझे पहले जाकर खुद को शुद्ध करना चाहिए।' उन्होंने कहा कि उन्हें यह टिप्पणी अपमानजनक लगी क्योंकि फिल्मों में काम करके ही उन्होंने अपने परिवार का साथ दिया, अपने भाई-बहनों को पढ़ाया-लिखाया।

यह भी पढ़ें: Hamirpur News: 'मोदी के नेतृत्व में बदला देश, कांग्रेस ने महिलाओं को...', अनुराग ठाकुर का सुक्‍खू सरकार पर हमला

वह मंडी जिले के छोटे से गांव की रहने वाली है। छोटी जगह पर रहने का क्या दर्द होता है। उसे अच्छे से जानती हूं। केंद्र सरकार के प्रयास से पिछड़े इलाके आज आगे बढ़े हैं। 2027 में जब विधानसभा का चुनाव होगा तो हिमाचल में 22 महिलाएं चुनकर विधानसभा पहुंचेगी। कंगना कार्यक्रम में आउटर सराज की वेशभूषा में पहुंची थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.