बहनों में बंटेगी फिजा की करोड़ों की संपत्ति

हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन उर्फ चांद मोहम्मद की पत्नी अनुराधा बाली उर्फ फिजा की मौत एक राज बन कर रह गई। फिजा की मौत के करीब दो वर्षो के बाद शुक्रवार को अदालत ने फैसला सुनाया कि उनकी प्रोपर्टी तीन बहनों में बंटेगी। फिजा की संपत्ति चार करोड़ से

By anand rajEdited By: Publish:Sat, 29 Nov 2014 08:39 AM (IST) Updated:Sat, 29 Nov 2014 09:16 AM (IST)
बहनों में बंटेगी फिजा की करोड़ों की संपत्ति

मोहाली (जागरण संवाददाता)। हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन उर्फ चांद मोहम्मद की पत्नी अनुराधा बाली उर्फ फिजा की मौत एक राज बन कर रह गई। फिजा की मौत के करीब दो वर्षो के बाद शुक्रवार को अदालत ने फैसला सुनाया कि उनकी प्रोपर्टी तीन बहनों में बंटेगी। फिजा की संपत्ति चार करोड़ से अधिक की आंकी जा रही है।

जिला अदालत की ओर से दिए गए फैसले की कापी बहन मोनिका शर्मा ने दिखाते हुए यह जानकारी दी। संपत्ति बंटवारे के मद्देनजर मोहाली के एसडीएम क्लोजर रिपोर्ट पहले ही दे चुके हैं। अक्टूबर 2012 में अनुराधा बाली उर्फ फिजा का शव उसके आवास से संदिग्ध परिस्थितियों में मिला था। पुलिस ने इस मामले को ये कह कर बंद कर दिया था कि फिजा की मौत कुदरती तौर पर हुई थी। इसके पश्चात फिजा की संपत्ति पर हक के लिए उसकी जीरकपुर में रहती बहन मोनिका ने अदालत में केस दायर किया था।

संपत्ति में फिजा की दो कारें, सेक्टर-46 स्थित घर, करोड़ों की नकदी और ज्वैलरी शामिल है। फिजा की अन्य दो बहनें बिहार व मारिशस में रहती हैं। शुक्रवार को जिला अदालत ने फैसला सुनाते हुए तीनों बहनों मोनिका, अंजलि रामसूदन और अदिति को वारिस घोषित कर दिया। अब इन्हें ही संपति मिलेगी।

पढ़ेंः फिजाः जिंदगी ने की बेवफाई

पढ़ेंः फिजा के दिल को नहीं पढ़ पाए विशेषज्ञ

chat bot
आपका साथी