राज ठाकरे के नाम से फेसबुक व ट्विटर पर फर्जी अकाउंट, शिकायत दर्ज

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के कार्यकर्ता ने मुंबई पुलिस की अपराध के समक्ष एक शिकायत दर्ज कराई है जिसमें कहा गया है कि कोई पार्टी प्रमुख राज ठाकरे के नाम से फेसबुक और ट्विटर पर फर्जी अकाउंट चला रहा है। शिवाजी पार्क थाने में दर्ज शिकायत में कहा गया है कि फर्जी अकाउंट के जरिये लोगों को फ्र

By Edited By: Publish:Thu, 18 Sep 2014 10:05 PM (IST) Updated:Thu, 18 Sep 2014 10:05 PM (IST)
राज ठाकरे के नाम से फेसबुक व ट्विटर पर फर्जी अकाउंट, शिकायत दर्ज

मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के कार्यकर्ता ने मुंबई पुलिस की अपराध के समक्ष एक शिकायत दर्ज कराई है जिसमें कहा गया है कि कोई पार्टी प्रमुख राज ठाकरे के नाम से फेसबुक और ट्विटर पर फर्जी अकाउंट चला रहा है।

शिवाजी पार्क थाने में दर्ज शिकायत में कहा गया है कि फर्जी अकाउंट के जरिये लोगों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर अनाप-शनाप कमेंट किए जा रहे हैं। इस वजह से पार्टी को लेकर गलत संदेश जा रहा है। पुलिस ने आईटी एक्ट की धारा 66ए व डी के तहत शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। शिकायत के अनुसार, राज ठाकरे का फेसबुक, ट्विटर या किसी भी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर कोई अकाउंट नहीं है। लेकिन कोई उनके नाम से फर्जी अकाउंट खोलकर लोगों को भ्रमित कर रहा है। अकाउंट में प्रोफाइल और फोटो ठाकरे के ही हैं। इस कारण पार्टी को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

पढ़ें : फेसबुक पर फेक दोस्तों से बचाने आया 'फेकऑफ'

पढ़ें : फेसबुक से जान सकते हैं किसी का भी व्यक्तित्व

chat bot
आपका साथी