शहीद के पिता ने पूछा- कब तक देश अपने बेटों को ऐसे ही खोता रहेगा

यूपी के कानुपर में रहने वाले शहीद आयुष यादव के पिता अरुण यादव ने सरकार से पूछा है कि उन्होंने तो अपना बेटा खो दिया लेकिन आखिर कब तक देश अपने बेटों को ऐसे ही खोता रहेगा।

By Sanjeev TiwariEdited By: Publish:Fri, 28 Apr 2017 09:23 AM (IST) Updated:Fri, 28 Apr 2017 10:40 AM (IST)
शहीद के पिता ने पूछा- कब तक देश अपने बेटों को ऐसे ही खोता रहेगा
शहीद के पिता ने पूछा- कब तक देश अपने बेटों को ऐसे ही खोता रहेगा

नई दिल्ली (एएनअाई)। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सेना के कैंप पर गुरुवार सुबह हुए आतंकी हमले में आर्मी के तीन जवान शहीद हुए। शहीद हुए जवानों में शामिल शहीद कैप्टन आयुष यादव ने आतंकियों से लड़ते हुए देश के लिए बलिदान हो गया। 

यूपी के कानुपर में रहने वाले शहीद आयुष यादव के पिता अरुण यादव ने सरकार से पूछा है कि उन्होंने तो अपना बेटा खो दिया लेकिन आखिर कब तक देश अपने बेटों को ऐसे ही खोता रहेगा। उन्होंने बताया कि आयुष उनका इकलौता बेटा था और बुधवार को ही फोन पर उन्होंने अपने बेटे से बात की थी। आयुष ने अपने पिता को घूमने के लिए श्रीनगर बुलाया था। लेकिन जब पिता ने कहा कि वहां तो बहुत पत्थरबाजी हो रही है तो इस पर आयुष हंसने लगे।

वहीं आयुष यादव की मां ने अपने बेटे के शहीद होने पर कहा कि अगर प्रधानमंत्री इस पर कोई एक्शन नहीं लेंगे, तो मैं अपने बेटे का बदला जरूर लूंगी। हमले में शहीद हुए तीन हुए तीन जवानों का अंतिम संस्कार शुक्रवार को होगा।

आपको बता दें कि गुरुवार तड़के करीब 5.15 बजे कई आतंकियों ने कुपवाड़ा के आर्मी कैंप पर आत्मघाती हमला कर दिया था। इस हमले में सेना के तीन जवान शहीद हुए थे, और दो आतंकवादियों को मार गिराया था। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से आतंकी लगातार सेना के कैंपों को निशाना बना रहे हैं। हाल ही में जम्मू कश्मीर के नौहट्टा में भी सीआरपीएफ कैंप पर ग्रेनेड हमला हुआ था। इस हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया था। इससे पहले उरी, पठानकोट और कुपवाड़ा में हुए आतंकी हमलों में भी सुरक्षाबलों के ठिकानों को निशाना बनाया गया था।

यह भी पढ़ेंः कुपवाड़ा हमलाः इस जाबांज ने घायल होकर भी मार गिराए दो आतंकी

chat bot
आपका साथी