रक्षा मंत्री मनोहर पर्रीकर ने कहा- नोटबंदी से आतंकियों की फंडिंग रुकी

रक्षा मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री ने काले धन से लड़ने के लिए नोटबंदी का फैसला किया है जिससे देश की अर्थव्यवस्था काफी प्रभावित हो रही थी।

By Atul GuptaEdited By: Publish:Mon, 28 Nov 2016 03:46 AM (IST) Updated:Mon, 28 Nov 2016 08:38 AM (IST)
रक्षा मंत्री मनोहर पर्रीकर ने कहा- नोटबंदी से आतंकियों की फंडिंग रुकी

पणजी, जेएनएन। रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा है कि पीएम मोदी का नोटबंदी का फैसला काले धन, आतंकवाद और हिंसा के खिलाफ की गई सर्जिकल स्ट्राइक है। उन्होंने कहा कि पीएम ने काले धन, टेरर फंड और ड्रग्स के जरिए आने वाले धन के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक की है।

पणजी से 90 किलोमीटर दूर संकल्प रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम के इस फैसला का देश की जनता ने स्वागत किया है और पीएम के फैसले को दिल से स्वीकार किया है।

रक्षा मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री ने काले धन से लड़ने के लिए नोटबंदी का फैसला किया है जिससे देश की अर्थव्यवस्था काफी प्रभावित हो रही थी। उन्होंने कहा कि काले धन की वजह से मुद्रास्फीति लगातार बढ़ रही थी और अब इस फैसले के बाद आतंक की फंडिग बंद हो गई है।

उन्होंने कहा कि बैंक कर्मचारी और सरकारी अधिकारी लोगों को मोबाइल के जरिए कैशलैस लेन-देन सिखाएंगे और समाज इस ओर अग्रसर हो रहा है।

रक्षा मंत्री ने सीमा पर चल रहे तनाव के मुद्दे पर कहा कि दुशमनों को उन्ही के अंदाज में जवाब दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बॉर्डर पर जैसे को तैसा वाली प्रक्रिया का पालन होता है। उन्होंने ये भी कहा कि भारत की सीमा पूरी तरह सुरक्षित है।

पढ़ें- भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने भारत बंद का समर्थन करने वालों को बताया बेईमान

chat bot
आपका साथी