तंत्र-मंत्र की आड़ में दलित महिला से सामूहिक दुष्कर्म

लखनऊ। अमरोहा के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र में तंत्र-मंत्र की आड़ में दलित महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। कल रात में महिला अपनी बीमारी के इलाज के सिलसिले में पति के साथ तांत्रिक के पास गई थी, जहां पति को नशीला पेय पिलाने के बाद महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। हसनपुर नगर के मुहल्ला खेवान की एक महिला

By Edited By: Publish:Fri, 29 Aug 2014 01:14 PM (IST) Updated:Fri, 29 Aug 2014 01:16 PM (IST)
तंत्र-मंत्र की आड़ में दलित महिला से सामूहिक दुष्कर्म

लखनऊ। अमरोहा के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र में तंत्र-मंत्र की आड़ में दलित महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। कल रात में महिला अपनी बीमारी के इलाज के सिलसिले में पति के साथ तांत्रिक के पास गई थी, जहां पति को नशीला पेय पिलाने के बाद महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

हसनपुर नगर के मुहल्ला खेवान की एक महिला कुछ बीमार थी। महिलाओं के कहने पर वह तांत्रिक के फेर में फंस गई। कल देर रात अपने पति को लेकर पड़ोस के ही मुहल्ले कायस्थान में तांत्रिक के घर पहुंच गई। आरोप है कि वहां दो लोगों ने पति को कुछ नशीली चीज खिलाकर बेहोश कर दिया। उसके बाद महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया। सुबह को पति के होश में आने पर महिला कोतवाली पहुंची। मुहल्ले के लोग भी कोतवाली पहुंच गए। तांत्रिक व उसके साथी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

नवादा में महादलित महिला से सामूहिक दुष्कर्म

युवती से सामूहिक दुष्कर्म में 8 पर रिपोर्ट

chat bot
आपका साथी