पश्चिम बंगालः चुनाव ड्यूटी पर तैनात केंद्रीय बल के जवान ने की आत्महत्या

दक्षिण 24 परगना जिले में सीआइएसएफ के एक कांस्टेबल ने कथित तौर पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। कांस्टेबल जसाई हांसदा चुनाव ड्यूटी पर तैनात था।

By Manish NegiEdited By: Publish:Fri, 29 Apr 2016 07:06 PM (IST) Updated:Sat, 30 Apr 2016 08:08 AM (IST)
पश्चिम बंगालः चुनाव ड्यूटी पर तैनात केंद्रीय बल के जवान ने की आत्महत्या

जागरण संवाददाता, कोलकाता। दक्षिण 24 परगना जिले में चुनाव ड्यूटी पर तैनात केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआइएसएफ) के एक कांस्टेबल ने गोसाबा स्थित मोनडोलपारा के एक स्कूल के बाहर कथित तौर पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम जसाई हांसदा (32) है। वह सीआइएसएफ की 505बी कंपनी में कांस्टेबल के पद पर तैनात था और मूल रूप से झारखंड का रहने वाला था। शनिवार को पांचवें चरण के तहत गोसाबा विधानसभा सीट के मतदान केंद्र संख्या 45 पर होने वाले मतदान पर नजर रखने के लिए हांसदा एसएसए स्कूल में ड्यूटी पर तैनात था।

पुलिस अधीक्षक सुनील चौधरी ने बताया कि गुरुवार देर रात करीब 1.50 बजे गोली चलने की आवाज सुनी गई, जिसके बाद हांसदा के तीन साथियों ने उसे खून से लथपथ पाया। जिस समय यह घटना हुई उस समय उसके साथी स्कूल की इमारत में आराम कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि गोसाबा अस्पताल लाए जाने पर हांसदा को मृत घोषित कर दिया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पत्नी को मौत के लिए उकसाया, पत्नी ने लगाई फांसी, कोर्ट ने पति को दी ऐसी सजा..., पढ़ें खबर

chat bot
आपका साथी