शीना बोरा हत्याकांड मामले में सुप्रीम कोर्ट जाने पर विचार कर रही सीबीआइ

दलवी ने ही इंद्राणी मुखर्जी के ड्राइवर श्यामवर राय को अवैध हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया था और पूछताछ के दौरान उसने ही इस हत्याकांड का राजफाश किया था।

By Manish NegiEdited By: Publish:Mon, 12 Jun 2017 09:12 PM (IST) Updated:Mon, 12 Jun 2017 09:12 PM (IST)
शीना बोरा हत्याकांड मामले में सुप्रीम कोर्ट जाने पर विचार कर रही सीबीआइ
शीना बोरा हत्याकांड मामले में सुप्रीम कोर्ट जाने पर विचार कर रही सीबीआइ

मुंबई, प्रेट्र। शीना बोरा हत्याकांड मामले में सीबीआइ बांबे हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाने पर विचार कर रही है। हाई कोर्ट ने पुलिस सब इंस्पेक्टर गणेश दलवी को स्वतंत्र गवाह मानने से इन्कार कर दिया था। दलवी ने ही इंद्राणी मुखर्जी के ड्राइवर श्यामवर राय को अवैध हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया था और पूछताछ के दौरान उसने ही इस हत्याकांड का राजफाश किया था।

विशेष लोक अभियोजक कविता पाटिल ने सोमवार को मामले की सुनवाई कर रही विशेष सीबीआइ अदालत को बताया, 'अभी हमें बांबे हाई कोर्ट के आदेश की प्रमाणित प्रतिलिपि नहीं मिली है, मिलने के बाद ही हम शीर्ष अदालत में जाने पर फैसला लेंगे।' इसके बाद विशेष न्यायाधीश जेसी जगाले ने सुनवाई 22 जून तक स्थगित कर दी। दरअसल, बचाव पक्ष के वकील का कहना था कि जिस समय श्यामवर राय ने हत्या का राजफाश किया था उस समय शीना बोरा की हत्या का मामला दर्ज नहीं हुआ था, लिहाजा इसे सिर्फ आरोपी द्वारा दी गई सूचना माना जाना चाहिए। श्यामवर राय बाद में सरकारी गवाह बन गया था।

यह भी पढ़ें: शीना बोरा कांड की जांच टीम में रहे इंस्पेक्टर की पत्‍‌नी की हत्या

chat bot
आपका साथी